Categories: TVEntertainment

भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम सौम्या टंडन पेमेंट न मिलने से हैं परेशान, शूट पर वापसी को लेकर भी है डर (Bhabiji Ghar Par Hain Fame Saumya Tandon Opens Up About The Delayed Payment And Shoot)

भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम अनीता भाभी सभी दर्शकों की फेवरेट हैं. पिछले कई सालों से यह किरदार निभाते हुए सौम्या टंडन ने अपनी पहचान घर घर में बना ली है. इस शो में उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी स्टाइल को भी लोग काफ़ी पसंद करते हैं. पर फ़िलहाल सबकी फेवरेट गोरी में पेमेंट न मिलने से परेशान हैं. उन्हें पिछले काफी समय से पेमेंट नहीं मिली है, हालांकि उन्होंने फाइनेंशियल प्रॉब्लम का कोई ज़िक्र नहीं किया है, पर पेमेंट में देरी से परेशान ज़रूर हैं.

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने कई नियम और शर्तों के साथ शूटिंग की इजाज़त दे दी है, लेकिन पैसों की कमी के कारण जहां कई शो बंद हो रहे हैं, तो बहुत से शो ने अभी तक शूटिंग की कोई जानकारी नहीं दी है. सौम्या ने बताया कि उन्हें जल्द ही शूटिंग शुरू होने की सूचना मिली है, पर अभी तक कोई तारीख तय नहीं हुई है.

सौम्या टंडन इस शो से शुरू से ही जुड़ी हैं और सभी से उनके रिश्ते भी बहुत अच्छे हैं. पेमेंट न मिलने की देरी पर उन्होंने कहा कि हमें पता है हमें हमारे पैसे मिल जाएंगे, ऐसा नहीं है कि मैं प्रोडक्शन वालों पर शक कर रही हूं, मुझे उन पर पूरा विश्वाश है, पर अब काफ़ी देरी हो गई है. आमतौर पर हम 90 दिनों के क्रेडिट पर काम करते हैं, लेकिन इस बार काफ़ी लेट हो गया है. हालांकि बहुत से प्रोडक्शन हाउस वाले अपने कलाकारों के पेमेंट में कटौती कर रहे हैं, इस पर सौम्या ने कहा कि हमें अभी तक ऐसा कुछ कहा नहीं गया है. और जब तक पेमेंट न मिल जाए, तब तक कुछ कहना आसान नहीं. हो सकता है कि एक हफ़्ते या 10 दिन में तस्वीर साफ़ हो सकती है, उसके बाद ही कुछ पता चलेगा.

पेमेंट में देरी पर सौम्या ने कहा कि ज़्यादातर कलाकार किराए के घर में रहते हैं. उन्हें किराया देना होता है, पैरेंट्स की देखभाल करनी होती है, ऐसे में पेमेंट न मिलने पर उन्हें काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

शूटिंग पर वापसी की ख़बर से सौम्या डरी हुई हैं. उनका कहना है कि कोरोना की वजह से वो अभी भी डरी हुई हैं, क्योंकि अभी भी इसके मामलों में कोई कमी नहीं आई है और ऐसे में शूटिंग करना और भी मुश्किल होगा, क्योंकि हमें ग्राउंड पर बाकी लोगों के साथ काम करना होगा, जहां सोशल डिस्टेंसिंग बहुत मुश्किल होगी. ऐसे में ज़रूरी है कि सभी का टेस्ट हो, क्योंकि बहुत से मामलों में तो लक्षण दिखाई भी नहीं देते, ऐसे में हमें बहुत सावधानी बरतनी होगी. उम्मीद करती हूं कि सभी नियमों का शूट पर सभी पालन करेंगे.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: 9 मैरिज ब्रेकर एक्ट्रेसेस जिन्होंने दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाया (These 9 Bollywood Actresses Are Considered Home Breakers)

Aneeta Singh

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli