Categories: TVEntertainment

नकुल मेहता के बाद अर्जुन बिजलानी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस को की दी मास्क पहनने की नसीहत(After Nakul Mehta, Arjun Bijlani tests COVID positive, Appeals fans to wear mask and be careful)

कोरोना एक बार फिर पूरी दुनिया के साथ ही हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी डरा रहा है. पहले करीना कपूर और उनकी गैंग कोरोना पॉजिटिव…

कोरोना एक बार फिर पूरी दुनिया के साथ ही हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी डरा रहा है. पहले करीना कपूर और उनकी गैंग कोरोना पॉजिटिव हुईं, फिर टीवी वर्ल्ड से ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ के नकुल मेहता कोविड की चपेट में आए और अब खतरों के खिलाड़ी के विनर और टेलीविजन के हैंडसम एक्टर अर्जुन बिजलानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

जहां कोविड पॉजिटिव होने पर लोग घबरा जाते हैं और ये न्यूज़ सीरियस होकर शेयर करते हैं, वहीं अर्जुन ने हल्के फुल्के अंदाज़ में एक वीडियो शेयर करते हुए अपने कोरोना होने जानकारी फैंस के साथ शेयर की है.

वीडियो में अर्जुन व्हाइट शर्ट, डेनिम जींस और येलो जैकेट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने ‘एक मैं हूं और एक तू’ गाना कोरोना को डेडिकेट करते हुए कैप्शन में लिखा है, कोरोना ‘आपके लिए ये गाना गा रहा है, इसलिए केयरफुल रहें.’ इसके साथ अर्जुन ने लिखा- ‘जब आपको पता लगता है आप कोरोना पॉजिटिव हैं तो ऐसे ही कोरोना आपके लिए गाना गाता है और आपका ये एक्सप्रेशन होता है. हल्के-हल्के लक्षण हैं और मैंने खुद को अपने रूम में आइसोलेट किया है और खुद का पूरा ध्यान रख रहा हूं. मेरे लिए दुआ करना.’

साथ ही अर्जुन ने अपने फैंस को मास्क पहनने की नसीहत देते हुए उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहते हुए लिखा, ”बहुत अधिक केयरफुल रहना और अपने मास्क जरूर पहनना. गॉड ब्लेस ऑल.”

फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और अर्जुन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. सेलेब्स भी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ होस्ट कर रहे थे. एक्टर हाल ही में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह संग सेट पर खूब मस्ती करते नज़र आए थे. इससे पहले अर्जुन ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जबरदस्त स्टंट दिखाया था और इस शो के विनर भी बने थे.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli