Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे ने शेयर की हल्दी की रस्म की अनदेखी तस्वीरें: शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ जोड़ा ‘जैन'(Ankita Lokhande Shares Unseen Pictures From Her Haldi Ceremony: Adds ‘Jain’ To Her Instagram Handle Post Wedding)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अब पति-पत्नी हैं. दोनों ने 14 दिसंबर को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में ग्रैंड वेडिंग की थी. शादी के…

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अब पति-पत्नी हैं. दोनों ने 14 दिसंबर को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में ग्रैंड वेडिंग की थी. शादी के बाद कपल की कई फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. और अब अंकिता ने हल्दी की रस्म की कई अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी के बाद अंकिता इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी झलक वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर ही शेयर करती रहती हैं. और अब अंकिता ने एक के बाद एक हल्दी सेरेमनी की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ जैन भी जोड़ लिया है. विक्की जैन से शादी के बाद अब वह अंकिता लोखंडे जैन हो गई हैं. आप भी देखें ये उनकी हल्दी की रस्म की ये adorable तस्वीरें.

शादी की हर रस्म को अंकिता ने खूब एन्जॉय किया. हल्दी की रस्म के दौरान भी एक्ट्रेस हर पल को सेलिब्रेट करती नज़र आईं.

इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ‘वैसे तो प्यार का कोई रंग नहीं होता. पर देखो मुझ पर तुम्हारे प्यार का कितना गहरा रंग चढ़ा है.”

हल्दी फंक्शन में अंकिता और विक्की ने एक दूसरे को प्यार की हल्दी लगाई.

इस दौरान दोनों ने कई सारे रोमांटिक पोज़ भी दिए और पूरी तरह एक दूसरे के रंग में रंगे नज़र आए.

अंकिता और विक्की पर जैसे ही एक दूसरे के नाम की हल्दी चढ़ी, अंकिता ने विक्की जैन को गले लगा लिया.

इन फोटोज में अंकिता लोखंडे के चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है.

इस दौरान अंकिता ने अपनी मां के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई.

अंकिता ने अपनी हल्दी सेरेमनी में लाल रंग का शरारा पहना था. पीली हल्दी के साथ लाल रंग के आउटफिट में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

शेयर करने के बाद कुछ ही मिनटों में ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गई हैं और फैंस अपनी इस फेवरेट जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें ‘मेड फॉर ईच अदर’ बता रहे हैं.

Recent Posts

© Merisaheli