Entertainment

ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पति की कबड्डी टीम को चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या राय… तलाक की खबरों के बीच फिर साथ दिखे ऐश और अभिषेक… (Aishwarya Rai And Aaradhya Join Amitabh Bachchan To Cheer Abhishek Bachchan’s Kabaddi Team Jaipur Pink Panthers)

पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार में अनबन की खबरें आ रही हैं. इस बीच ऐश्वर्या राय भी बच्चन परिवार को छोड़ बेटी के साथ अलग रहने लगी तब अभिषेक और ऐश के तलाक़ की खबरों ने और तूल पकड़ लिया, लेकिन जब बेटी आराध्या के स्कूल के एनुअल प्रोग्राम में जब अभिषेक, अमिताभ और ऐश्वर्या साथ दिखे तो सबकी बोलती बंद हो गई और अब फिर ऐश और अभिषेक साथ नज़र आए.

दरअसल ऐश्वर्या सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में बेटी आराध्या और ससुर अमिताभ के साथ अभिषेक की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करती नज़र आईं. इस दौरान ऐश्वर्या, आराध्या, अभिषेक और अमिताभ एकसाथ स्टैंड पर बैठे और अपनी टीम का हौसला बढ़ाते दिखे. इन सभी ने जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहनी हुई थी.

जयपुर का मुक़ाबला मुंबई के साथ था जिसमें जयपुर ने जीत हासिल की और इसी जीत के साथ पूरा बच्चन परिवार ख़ुशी से झूमता दिखा. इन सबके बीच आराध्या की बदली हेयरस्टाइल ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा. आराध्या को पहली बार स्कूल फंक्शन में न्यू लुक के साथ देखा गया था जिसके बाद सभी उनकी ख़ूबसूरती को देख हैरान रह गए थे. मैच के दौरान भी आराध्या का हेयरस्टाइल अलग था और वो बहुत प्यारी लग रही थी.

वहीं अभिषेक बच्चन हमेशा कबड्डी लीग के दौरान अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में आते ही हैं. अभिषेक के साथ टीम के को ओनर बंटी वालिया भी साथ रहते हैं.

वहीं ऐश्वर्या और अमिताभ भी एक-दो मैच देखने पहुंचे हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ, इसीलिए फैन्स भी ख़ुश हैं कि अभिषेक और ऐश के बीच सब ठीक है. इससे पहले जब अभिषेक को शादी की अंगूठी के बिना देखा गया था तभी से ये अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि दोनों के बीच अनबन चल रही है. वहीं बच्चन परिवार और कपल की तरफ़ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli