Categories: FILMEntertainment

बेटी के 11वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत फोटो, तस्वीर में अपनी ‘लव लाइफ’ को किस करती हुए नज़र आईं एक्ट्रेस (Aishwarya Rai Kisses Her Daughter Aaradhya Bachchan On 11th Birthday, Shares Pic)

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन आज 11 साल की हो गई हैं. बेटी के जन्मदिन के मौके पर मम्मी ऐश्वर्या राय ने अपनी और आराध्य की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं.

बेटी आराध्या बच्चन के 11वें जन्मदिन के अवसर पर ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुई बेटी को जन्मदिन की बधाई दी है. ऐश्वर्या राय अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और बेटी आराध्या की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय बेटी को किस कर रही हैं. बैक राउंड में बेहद खूबसूरत और कलरफुल फूलों से 11 नंबर लिखा हुआ है.

बेटी आराध्या के 11वें जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “माई लव… माई लाइफ… आई लव यू, माई आराध्या.” साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट और हार्ट आई वाले ढेरों इमोजी भी बनाए हैं.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो पर उनके चाहने वाले अपना प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में कमेंट लिख कर आराध्या बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया- मिनी ऐश को 11th बर्थडे मुबारक हो. तो दूसरे फैन ने लिखा है कि एक मां के प्यार की कोई सीमा नहीं होती. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपका रिश्ता हमेशा शानदार रहे.”

किसी ने इस तस्वीर को ब्यूटीफुल मोमेंट बताया है तो कोई कह रहा है कि माँ और बेटी की कितनी खूबसूरत तस्वीर है. हमको ऐसी और फोटोज देखने हैं. ये तो 2022 की बेस्ट फोटो है. एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही अच्छी लग रही हैं. भगवान आपका भला करें.

कपल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बता दें कि काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अप्रैल 2007 में शादी कर ली थी. कपल के घर पर 16 नवंबर 2011 को आराध्या का जन्म हुआ. पब्लिक प्लेस पर मां-बेटी की गहरी बॉन्डिंग दिखाई देती है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कामाच्या ठिकाणी फिटनेसचे तंत्र (Fitness Techniques In The Workplace)

अनियमित जीवनशैलीने सर्व माणसांचं आरोग्य बिघडवलं आहे. ऑफिसात 8 ते 10 तास एका जागी बसल्याने…

April 12, 2024

स्वामी पाठीशी आहेत ना मग बस…. स्वप्निल जोशीने व्यक्त केली स्वामीभक्ती ( Swapnil Joshi Share About His Swami Bhakti)

नुकताच स्वामी समर्थ यांचा प्रकट दिन पार पडला अभिनेता - निर्माता स्वप्नील जोशी हा स्वामी…

April 12, 2024

कहानी- जादूगरनी (Short Story- Jadugarni)

"ऐसे नहीं पापा, " उसने आकर मेरी पीठ पर हाथ लगाकर मुझे उठाया, "बैठकर खांसो……

April 12, 2024

एकच प्रश्‍न (Short Story: Ekach Prashna)

प्रियंवदा करंडे आजींच्या मनात नुसतं काहूर उठलं होतं. नुसता अंगार पेटला होता. हे असं होणं…

April 12, 2024
© Merisaheli