Categories: FILMEntertainment

गुरु पूर्णिमा पर अजय देवगन ने किया अपने पिता वीरू देवगन को याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल नोट (Ajay Devgan remembers his father Veeru Devgan on Guru Purnima, Shares Throwback Photo, and Writes an Emotional Note)

गुरु के प्रति आदर और सम्मान जाहिर करने के लिए आज देशभर में गुरु पूर्णिमा का पर्व मनाया जा रहा है. इस खास अवसर हर…

गुरु के प्रति आदर और सम्मान जाहिर करने के लिए आज देशभर में गुरु पूर्णिमा का पर्व मनाया जा रहा है. इस खास अवसर हर कोई अपने गुरु के प्रति आदर और सम्मान ज़ाहिर कर रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन ने भी अपने पिता वीरू देवगन को याद किया है. दिवंगत वीरू देवगन हिंदी सिनेमा के एक जाने माने स्टंट डायरेक्टर रहे हैं. गुरु पूर्णिमा पर अपने पिता वीरू देवगन को याद करते हुए अजय देवगन ने उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और उसके साथ एक इमोशनल नोट लिखा है.

गुरु पूर्णिमा पर अजय ने अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कैप्शन के ज़रिए बताया है कि उन्होंने कैसे उनसे जीवन में सब कुछ सीखा है. फोटो के साथ ‘सिंघम’ एक्टर ने लिखा है- ‘इस शुभ दिन मेरे पिता वीरू देवगन को मेरा सलाम. मैं भाग्यशाली था कि मुझे उनसे अपने जीवन और कैरियर का सबक मिला. एक मूल्यवान उपहार जो मैं अपने साथ सम्मान के बैच की तरह रखता हूं. #गुरु पूर्णिमा.’ यह भी पढ़ें: मां के बर्थडे पर भावुक हुए सोनू सूद, उनकी याद में लिखा इमोशनल पोस्ट (Sonu Sood Became Emotional On Mother’s Birthday, Wrote An Emotional Post In Her Memory)

अजय देवगन की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. उनके चाहने वाले अपने एक्टर के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स कमेंट्स और लाइक्स के ज़रिए उन्हें गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही एक्टर के लिए अपना प्यार भी ज़ाहिर कर रहे हैं.

इससे पहले पिछले महीने ही अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर अजय देवगन ने अपने दिवंगत पिता वीरू देवगन की एक फोटो शेयर की थी और बताया था कि कैसे उनके पिता के निधन के बाद उनके लिए जीवन पहले की तरह नहीं रहा है. उन्होंने वीरू देवगन के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा था- मैं आपको हर रोज़ याद करता हूं. आज तो और भी. जन्मदिन मुबारक हो पापा, तब से जीवन पहले जैसा नहीं रहा. यह भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले ही रणबीर-आलिया कर लेंगे शादी? घर के रेनोवेशन का काम हो गया स्टार्ट (Will Ranbir-Alia Get Married Even Before The Release Of ‘Brahmastra’? Home Renovation Work Started)

बॉलीवुड के एक्शन कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर वीरू देवगन का निधन 27 मई 2019 को हुआ था. उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया’, ‘हिम्मतवाला’, ‘प्रेम रोग’, ‘शहंशाह’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘खून भरी मांग’ सहित 80 से भी ज्यादा फिल्मों में स्टंट कोरियोग्राफ किया था. उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ से की थी, जिसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, मनीषा कोइराला और सुष्मिता सेन जैसे कलाकारों ने काम किया था.

Recent Posts

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli