‘ब्रह्मास्त्र’ ...

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले ही रणबीर-आलिया कर लेंगे शादी? घर के रेनोवेशन का काम हो गया स्टार्ट (Will Ranbir-Alia Get Married Even Before The Release Of ‘Brahmastra’? Home Renovation Work Started)

पिछले लंबे टाइम से एक – दूसरे को डेट कर रहे कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस के लिए हो सकती है ये बड़ी गुड न्यूज़. जी हां दोस्तों, क्योंकि खबर है कि इसी साल हो सकती हैं आपके इस फेवरेट कपल की शादी. अब ये तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में मीडिया में चल रही खबरें इनके फैंस को काफी खुशी देने का काम कर रही है.

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आलिया, रणबीर और बेटी श्वेता के साथ एक फैमिली फोटो शेयर किया था और उस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘मेरी दुनिया’, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. हालांकि तब किसी ने ये नहीं सोचा था कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जल्द से जल्द अपने बेटे रणबीर को दूल्हा बनते देखना चाहती हैं.

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर और आलिया के जल्द शादी होने की खबर सेलिब्रिटी विरल भयानी के एक पोस्ट से मिली है. दरअसल विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीतू अपने बेटे रणबीर के नए घर के बाहर हैं, क्योंकि रणबीर के नए घर के रेनोवेशन का काम चल रहा है. वीडियो के कैप्शन में भयानी ने लिखा है, ‘#dishul की शादी के बाद अब हम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के लिए एक्साइटेड हैं. मैने सुना है कि शादी ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले और 2021 में ही होगी. अपने नए बंगले के बाहर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जो कि रेनोवेट हो रहा है. ये भी पढ़ें : रणबीर-आलिया को लेकर KRK ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल (KRK Made A Big Prediction About Ranbir – Alia, There Was A Ruckus On Social Media)

पपराजी के अनुसार रणबीर आलिया की शादी को लेकर फैंस का इंतज़ार काफी जल्द खत्म होने जा रहा है. इसी साल याने 2021 में ही ये क्यूट कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. वैसे तो दोनो के शादी की चर्चा साल 2018 से ही हो रही है, जब से ये दोनो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी में साथ नज़र आए थे. आलिया ने वैसे भी काफी पहले ही ये एक्सेप्ट किया था कि वो रणबीर से प्यार करती हैं. यहां तक की करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक्ट्रेस ने ये एक्सेप्ट किया था कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं. इत्तफाक से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों को साथ काम करने मौका मिला और दोनों के बीच प्यार भी हो गया.

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक बात है दोनो के फैमिली की तो उनके तरफ से भी रणबीर और आलिया के प्यार को हरी झंडी मिल चुकी है. यहां तक कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) तो आए दिन आलिया के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका एक्साइटमेंट इस बात की गवाही देता है कि वो भी चाहती हैं कि जल्द से जल्द आलिया उनकी बहू बनकर उनके घर आ जाए. ये भी पढ़ें : नीतू कपूर ने शेयर की आलिया भट्ट के संग अनदेखी तस्वीर, दिख रही है कमाल की फैमिली बॉन्डिंग (Neetu Kapoor Shares Unseen Picture With Alia Bhatt, Amazing Family Bonding Is Visible)

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि जब रणबीर के पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बीमार चल रहे थे और विदेश में उनका इलाज चल रहा था, तब आलिया रणबीर के साथ वहां उनसे मिलने भी गई थीं. खबरों की मानें तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी आलिया को अपनी बहू के रूप में एक्सेप्ट कर लिया था. ये भी पढ़ें : हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? टैलेंट कंपनी WME के साथ मिलाया हाथ (Aalia Bhatt Going To Debut In Hollywood? Join Hands With Talent Company WME)

Ranbir and Alia
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डायरेक्टर लव रंजन की अनाम फिल्म में नज़र आने वाले हैं. उस फिल्म में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नज़र आने वाली हैं. तो वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ‘आरआरआर’, ‘काठियावाड़ी’ और ‘गंगूबाई’ में नज़र आने वाली हैं.