मां के बर्थडे पर भावुक हुए ...

मां के बर्थडे पर भावुक हुए सोनू सूद, उनकी याद में लिखा इमोशनल पोस्ट (Sonu Sood Became Emotional On Mother’s Birthday, Wrote An Emotional Post In Her Memory)

कोरोना काल में हर जरूरतमंदों के मसीहा बन कर सामने आले वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को सता रही है मां की याद. दरअसल 21 जुलाई को उनकी मां सरोज सूद (Saroj Sood) का जन्मदिन होता है. ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी मां की याद में एक दिल को छू लेने वाला काफी इमोशनल सा पोस्ट लिखा है, जो उनके चाहने वालों को भी इमोशनल कर रहा है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनू सूद (Sonu Sood) एक मंझे हुए कलाकार तो है ही, साथ ही उनके पास सोने जैसा दिल भी है, जो हर जरूरतमंद के लिए हर पल धड़कता है और उनके लिए ये सुपर हीरो बनकर उभरते हैं. कोरोना जैसे महामारी वाले आपदा के दिनों में जिस तरह सोनू ने दिन-रात एक कर लोगों की मदद की, वो शायद ही कोई और कर सकता है. जब लोग कोरोना वायरस के डर से अपने घरों में बंद थे सोनू मसीहा बनकर लोगों के लिए अडिग होकर खड़े थे. तभी तो लोगों ने उन्हें सुपर हीरो, मसीहा और भगवान तक कहकर उनका सम्मान किया. आज हर किसी के दिल में सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार और अपनापन ही है. ऐसे में जब लोगों का ये चहेता स्टार दुखी हो रहा है, तो उनके चाहने वालों का दिल भी तार-तार हो रहा है. ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने शेयर की कैलेंडर के लिए शूट कराई तस्वीरें, फोटोज़ देख उड़े फैंस के होश (Tiger Shroff Shared The Pictures Shot For The Calendar, The Fans Were Blown Away After Seeing The Photos)

Sonu Sood
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मां के जन्मदिन के बेहद खास मौके पर एक्टर ने मां की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज़ को पोस्ट करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा है – “जन्मदिन मुबारक हो मां. काश मैं आपको व्यक्तिगत रूप से हर साल जन्मदिन की बधाई देता और आपने मुझे जो सीख दी है उसके लिए आपको धन्यवाद देता. ये मैसेज इस बात को व्यक्त नहीं कर सकते कि मै आपको कितना ज़्यादा याद करता हूं. तुम्हारे बिना मेरे जीवन में खालीपन हमेशा रहेगा, जब तक कि मैं फिर से तुम्हें देख न लूं.” सोनू आगे लिखते हैं “आप जहां भी हैं खुश रहें और मेरा मार्गदर्शन करती रहें.. आपसे बहुत प्यार करता हूं मां.” ये भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले ही रणबीर-आलिया कर लेंगे शादी? घर के रेनोवेशन का काम हो गया स्टार्ट (Will Ranbir-Alia Get Married Even Before The Release Of ‘Brahmastra’? Home Renovation Work Started)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनू सूद का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोनू के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे हैं. यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स भी सोनू को प्यार की सौगात दे रहे हैं.  कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा, “रुला दिया ना..मां हमेशा हमारे साथ रहती हैं, चाहे वो जहां भी रहे. ” तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “धन्य है वो मां जिसने मसीहा को जन्मा है.” सोनू के पोस्ट पर इस तरह के कमेंट की बरसात हो रही है. 

Sonu Sood
Sonu Sood

इन सेलेब्स के अलावा दीप्ति भटनागर (Deepti Bhatnagar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और ईशा गुप्ता (Isha Gupta) जैसे सेलेब्स ने भी सोनू के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जानकारी हो कि सोनू सूद (Sonu Sood) की मां एक लेक्चरर थीं. कोरोना काल में सोनू के दरियादिली को सम्मान देते हुए उनके होमटाउन पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनकी मां के नाम पर ही रखा गया है. ऐसे में सोनू के लिए वो जगह काफी ज़्यादा महत्वपूर्ण हो गया है. इस बात पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होने एक पोस्ट भी शेयर किया था. ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान समेत ये 5 बॉलीवुड स्टार्स के पास है बड़ी-बड़ी डिग्रियां, जानें किसके पास है कौन सी डिग्री (From Amitabh Bachchan To Shahrukh Khan, These 5 Bollywood Stars Have Big Degrees, Know Who Has Which Degree)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें सोनू सूद (Sonu Sood) के वर्क फ्रंट की तो वो फिल्म ‘आचार्य’ और ‘पृथ्वीराज’ में जल्द ही नज़र आने वाले हैं. सोनू ने  फिल्म ‘दबंग’ में मक्खी का रोल प्ले कर हर किसी का दिल जीत लिया था. बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी सोनू ने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया है.