Categories: FILMEntertainment

अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया जय श्रीराम एंथम का लिरिकल वीडियो, लिखा- मेरा छोटा सा दिवाली गिफ्ट (Akshay Kumar releases Jai Shree Ram anthem’s lyrical video, Says ‘mera chhota sa Diwali gift’)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को दिवाली पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को दिवाली पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के जय श्रीराम एंथम (Jai Shri Ram Anthem) का लिरिकल वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ लगातार चर्चा में है. फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही है और अक्षय कई दिनों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म का ‘जय श्री राम’ गाना रिलीज़ किया था, जिसे दो तीन दिनों में ही कई मिलियंस व्यूज़ मिल चुके हैं. इस सांग रिलीज़ इवेंट का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें स्टेज़ पर इस गाने पर परफॉर्म करते हुए अक्षय ने अपने जूते उतार दिये थे. अक्षय के इस छोटे से जेस्चर ने जनता का दिल जीत लिया था. और अब इस गाने की पॉपुलरिटी देखते हुए अक्षय ने इसका लिरिकल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही फैंस से अपील भी की है कि जय श्रीराम एंथम पर अपना वीडियो बनाकर उन्हें भेजें.

ये लिरिकल वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “राम सेतु एंथम को आपने जो प्यार दिया, उसके लिए आप सबको प्यार… आप लोगों में भी बहुत से लोगों को इस एंथम के लिरिक्स चाहिए थी. तो आप सब के लिए मेरा छोटा सा दिवाली गिफ्ट. जय श्रीराम का सिंग सांग वर्सन.” इसके साथ ही अक्षय ने लिखा है, “जय श्रीराम एंथम पर आप भी अपना वीडियो बनाओ और मुझे भेजो. आपका वीडियो मैं यहाँ शेयर करूंगा.”

अक्षय के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और राम सेतु को सपोर्ट कर रहे हैं. बता दें कि 2020 दिवाली के ही दिन अक्षय ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया था. फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए एक्टर ने लिखा था, “इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.’ और फिल्म के रिलीज़ के लिए भी उन्होंने दिवाली के मौके को ही चुना.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli