Categories: FILMEntertainment

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के लुक में देखकर फैन्स हुए हैरान (Akshay Kumar’s Film ‘Bell Bottom’ Trailer Released, Fans Got Suprised See Lara Dutta in Indira Gandhi’s Look)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को मंगलवार की…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को मंगलवार की शाम को रिलीज़ किया गया. फिल्म में अक्षय कुमार एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन इस ट्रेलर में जिस एक्टर ने फैन्स का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वो हैं लारा दत्ता. जी हां, लारा दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आ रही हैं. उनके लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया, क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता को फैन्स पहचान ही नहीं पाए. इसके लिए उनके मेकअप आर्टिस्ट की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है, क्योंकि ट्रेलर में वो बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह ही नज़र आ रही हैं.

फोटो सौजन्य: ट्विटर

फिल्म के ट्रेलर में लारा दत्ता के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- हे भगवान क्या यह हमारी मिस यूनिवर्स लारा दत्ता हैं, मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं. जबकि एक फैन ने लिखा है- लारा दत्ता के इस लुक ने कमाल कर दिया है. वहीं एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए मेकअप आर्टिस्ट को अवॉर्ड देने तक बात कह दी है. सोशल मीडिया पर इंदिरा गांधी बनी लारा दत्ता की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और हर कोई लारा दत्ता के इस लुक को देखकर हैरान नज़र आ रहा है.

अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर को देखने के बाद बहुत कम लोग ही इंदिरा गांधी बनी लारा दत्ता को पहचान पाए. वहीं ट्रेलर में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी नज़र आ रही हैं. फिल्म में वाणी जहां अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं, तो वहीं हुमा कुरैशी भी एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म एक हाइजैक सिचुएशन पर आधारित है, जिसमें देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार बेहद अहम बताया जा रहा है.

फिल्म में हूबहू इंदिरा गांधी की तरह दिखने के लिए लारा दत्ता को प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेना पड़ा. दरअसल, लारा पहली बार इस तरह का कोई किरदार निभाने जा रही हैं. फिल्म में लारा बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं और उनका अंदाज़ भी देखते ही बन रहा है. लारा के इस लुक ने फैन्स का दिल जीत लिया है और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी सराहना की जा रही है.

फोटो सौजन्य: ट्विटर
फोटो सौजन्य: ट्विटर

गौरतलब है कि रणजीत तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट बने हैं, जिनका कोड ‘बेल बॉटम’ है. रॉ एजेंट बने अक्षय कुमार को चार अपहरणकर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने का मिशन दिया गया है. ‘बेल बॉटम’ आगामी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म की खासियत यह भी है कि इसे 3D में रिलीज़ किया जा रहा है. यहां गौर करने वाली बात यह है कि कोरोना वायरस के प्रकोप और लॉकडाउन के बाद अक्षय की यह पहली फिल्म है जो सीधे थिएटर में रिलीज़ होने जा रही है.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli