Categories: FILMEntertainment

हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की टक्कर होगी ‘राधे’ से… अक्षय कुमार और सलमान ख़ान आमने-सामने… (Akshay Kumar’s Horror Comedy ‘Lakshmi Bomb’ Will Compete With Salman Khan’s ‘Radhe’)

डरावनी फिल्में लोगों को हमेशा ही आकर्षित करती रही हैं. ऐसे में अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का उनके फैन्स काफ़ी इंतज़ार कर भी रहे हैं. इसे ही लेकर अक्षय सीधे भिड़नेवाले हैं सलमान ख़ान से. फिल्म में नहीं, बल्कि फिल्मों के ज़रिए. दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब और सलमान की ‘राधे’ दोनों ही फिल्में इस साल ईद पर रिलीज़ होनेवाली है. दो सुपरस्टार का मुक़ाबला देखना दिलचस्प होगा. इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया में सलमान का कहना है कि हो सकता है इसी दिन और भी फिल्में रिलीज़ हो. अब यह तो लोगों पर निर्भर होगा कि वे कौन-सी फिल्में देखना पसंद करेंगे. यूं सलमान अपनी फिल्म राधे को लेकर कॉन्फिडेंट ही नहीं, बल्कि ओवर कॉन्फिडेंट हैं. हो भी क्यों ना. अब तक का उनका रिकॉर्ड रहा है कि उनकी अधिकतर फिल्में ईद के मौ़के पर आई हैं और ज़बर्दस्त कामयाब भी रही हैं. वैसे इसी दिन हॉलीवुड की मूवी फास्ट एंड फ्यूरिस भी 9 प्रदर्शित होनेवाली है यानी देशी-विदेशी तिकड़ी फिल्मों को टकराते देखना दिलचस्प होगा. लेकिन अक्षय कुमार को भी पूरा विश्‍वास है कि उनकी लक्ष्मी बॉम्ब बेहद सफल रहेगी. यह फिल्म दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर सुपर-डुपर हिट मूवी कंचना 2 की रीमेक है. इसमें अक्षय पहली बार किन्नर भूत की भूमिका में होंगे. इसमें अक्षय का विचित्र रूप दर्शकों को ख़ूब पसंद आया था. ब्रेकिंग न्यूज़ यह भी है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स का वीडियो अक्षय के किसी फैन्स ने लीक कर दिया है, जिसमें शिवलिंग के साथ मंदिर का भव्य दृश्य दिखाई दे रहा है.…

डरावनी फिल्में लोगों को हमेशा ही आकर्षित करती रही हैं. ऐसे में अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का उनके फैन्स काफ़ी इंतज़ार कर भी रहे हैं. इसे ही लेकर अक्षय सीधे भिड़नेवाले हैं सलमान ख़ान से. फिल्म में नहीं, बल्कि फिल्मों के ज़रिए. दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब और सलमान की ‘राधे’ दोनों ही फिल्में इस साल ईद पर रिलीज़ होनेवाली है.

दो सुपरस्टार का मुक़ाबला देखना दिलचस्प होगा. इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया में सलमान का कहना है कि हो सकता है इसी दिन और भी फिल्में रिलीज़ हो. अब यह तो लोगों पर निर्भर होगा कि वे कौन-सी फिल्में देखना पसंद करेंगे. यूं सलमान अपनी फिल्म राधे को लेकर कॉन्फिडेंट ही नहीं, बल्कि ओवर कॉन्फिडेंट हैं. हो भी क्यों ना. अब तक का उनका रिकॉर्ड रहा है कि उनकी अधिकतर फिल्में ईद के मौ़के पर आई हैं और ज़बर्दस्त कामयाब भी रही हैं. वैसे इसी दिन हॉलीवुड की मूवी फास्ट एंड फ्यूरिस भी 9 प्रदर्शित होनेवाली है यानी देशी-विदेशी तिकड़ी फिल्मों को टकराते देखना दिलचस्प होगा.

लेकिन अक्षय कुमार को भी पूरा विश्‍वास है कि उनकी लक्ष्मी बॉम्ब बेहद सफल रहेगी. यह फिल्म दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर सुपर-डुपर हिट मूवी कंचना 2 की रीमेक है. इसमें अक्षय पहली बार किन्नर भूत की भूमिका में होंगे. इसमें अक्षय का विचित्र रूप दर्शकों को ख़ूब पसंद आया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ यह भी है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स का वीडियो अक्षय के किसी फैन्स ने लीक कर दिया है, जिसमें शिवलिंग के साथ मंदिर का भव्य दृश्य दिखाई दे रहा है. बैकग्राउंड और भयावह दृश्य रोंगटे खड़े कर देते हैं. वैसे फिल्म की कहानी और अक्षय के लुक को लेकर लोगों की उत्सुकता दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में लीक वीडियो ने अक्षय के फैन्स की बेसब्री और भी बढ़ा दी है.

अपने इस क़िरदार के बारे में अक्षय कुमार का कहना है कि चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना उन्हें पसंद है. लेकिन यह रोल अब तक का उनका सबसे ज़्यादा मुश्किलोंभरा था. इसमें बॉडी लैंग्वेज पर सबसे अधिक ध्यान देना था, जो बहुत ही चैलेंजिंग था.

राघव लॉरेंस के निर्देशन में कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार का अर्धनारीश्‍वर रूप काफ़ी प्रभावित करेगा, इसमें कोई दो राय नहीं है. उस पर अक्षय पर ट्रांसजेंडर भूत का साया लोगों को कितना डराता, दहलाता और बेचैन करता है यह तो ईद पर ही पता चल पाएगा, फ़िलहाल इससे जुड़ी तस्वीरें व अन्य विवरण का लुत्फ़ उठाएं.

यह भी पढ़े: टीवी सेलेब्स जिन्होंने अपने ब्रेकअप का खुलासा सोशल मीडिया पर किया (TV Celebs Who Made Shocking Revelations About Their Break-Up On Social Media)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करिश्मा तन्ना की अपने Pet के साथ मोटिवेशनल और क्यूट पोस्ट, लग रही हैं सुपर हॉट (Karishma Tanna Shares Motivational & Cute Post With Her Pet)

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की हॉटनेस का भला कौन दीवाना नहीं है. उनमें हर खूबी…

हनुमान जयंती की शुभकामनाएं!.. ॐ श्री हनुमंते नम: (Happy Hanuman Jayanti 2020.. Om Shree Hanumante Namah:)

हनुमान जयंती(Hanuman Jayanti) की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं! हिंदू कैलेंडर के अनुसार यह हर…

पीसीओडी (PCOD)/पीसीओएस (PCOS) से घर बैठे छुटकारा पाने के लिए करें ये 4 योगासन (4 Effective Yoga Poses To Treat PCOD/PCOS At Home)

पीसीओडी (PCOD) यानी पॉलीसिस्टिक ओवरी डिसीज़ या सिंड्रोम. यह महिलाओं में पाया जानेवाला बहुत ही…

© Merisaheli