Categories: TV Entertainment

कपिल शर्मा के शो में अपसेट हुईं आलिया भट्ट, जानिए पूरा वाकया (Alia Bhatt Got Offended At Kapil Sharma Show)

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर हफ़्ते कोई न कोई स्टार अपनी…

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ (The Kapil Sharma Show) में हर हफ़्ते कोई न कोई स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचता है. हाल ही अगले हफ़्ते रिलीज होनेवाली फिल्म कंलक फिल्म की स्टार कास्ट कपिल के शो पर मेहमान बनीं. इस दौरान कपिल शर्मा शो के सेट पर वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर पहुंचे थे.  लेकिन अगर रिर्पोट्स की मानें तो  शो पर कुछ ऐसा हो गया है कि जिससे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपसेट (Upset) हो गईं.

एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, आलिया भट्ट शो में खास एंजॉय नहीं कर पाईं. उनके साथ कीकू शारदा ने कुछ ऐसा मजाक किया जो उन्हें पसंद नहीं आया और इसी वजह से वो शो पर कुछ अपसेट सी नजर आईं.  खबर के मुताबिक कीकू शारदा हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने आलिया की खिंचाई करना भी शुरू कर दिया. कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट. एक और सवाल कर आलिया से पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं? जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू शारदा ने जवाब दिया- क्योंकि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को कीकू शारदा का इस तरह से मजाक करना पसंद नहीं आया. खबरों के अनुसार, इस तरह के मजाक से आलिया कपिल के कॉमेडी शो में चुप-चुप सी नजर आईं.  एक इंटरटेंमेंट पोर्टल ने कीकू से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है. आलिया ने शो को बहुत इंजॉय किया. मुझे पता नहीं कि यह अफवाह किसने उड़ाई. आप जब यह एपिसोड देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने शो को कितना इंजॉय किया. आलिया बहुत स्पोर्टिंग पर्सन हैं. वे शो में बहुत हंस रही थीं.

ये भी पढ़ेंः जानिए आपके पसंदीदा सुपरस्टार्स किन फिल्मों के ऑडिशन में फेल हो गए थे? (Our Superstars Who Failed In Audition Of These Films)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

मूवी रिव्यूः मेड इन चाइना (Film Review Of Made In China)

फिल्मः मेड इन चाइना कलाकारः राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमित व्यास निर्देशकः मिखिल मुशले स्टारः 3 कहानीः…

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर व फ्रेंड्स के साथ मलाइका अरोड़ा ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें वायरल पिक्स व वीडियोज़ (Malaika Arora Rings in Her 46th Birthday with Arjun Kapoor, Kareena Kapoor)

आज बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 46वां जन्मदिन (Birthday) है. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा…

मेनोपॉज़ के बाद ब्लीडिंग को न करें नजरअंदाज (Postmenopausal Bleeding: Causes and Treatments)

मेनोपॉज़ (रजोनिवृत्ति) वह समय होता है, जब महिला का मासिक धर्म स्थायी रूप से रुक जाता है. एक वर्ष तक…

वास्तु टिप्स: दिवाली पर करेंगे ये 8 उपाय तो बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा (8 Vastu Tips For A Prosperous Diwali)

हमारी यही मनोकामना रहती है कि मां लक्ष्मी की कृपा हम पर सदैव बनी रहें. विशेष रूप से दिवाली की…

फेस्टिवल में होम डेकोर को दें क्रिएटिव टच (Creative Decor Ideas For Festival)

त्योहारों का सीज़न आ गया है. ऐसे में हम सभी अपने घर को फेस्टिव लुक देना चाहते हैं. अगर आप…

मोदीजी के ‘भारत की लक्ष्मी’ मुहिम को दीपिका पादुकोण व पीवी सिंधु का साथ… (Deepika Padukone And PV Sindhu Join Modiji’s ‘Bharat Ki Laxmi’ Movement)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे मुहिम 'भारत की लक्ष्मी' को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु…

© Merisaheli