Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट ने बताए अपने फ्यूचर प्लांस, प्रेग्नेंसी के बाद करियर के स्लो होने के सवाल पर बोली एक्ट्रेस- ‘मेरी बेटी मेरी प्रायोरिटी है’ (Alia Bhatt Shares If She Slowed Down In Her Career Post-Pregnancy, Says ‘My Daughter Is My Priority’)

हाल ही में आलिया भट्ट मुंबई में हुए एक इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट में उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी थे. इवेंट के दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने पोस्ट प्रेग्नेंसी करियर के बारे में बताया. आलिया ने कहा कि मेरी बेटी राहा अब मेरी प्रायोरिटी है.

इन दिनों अपने मैटर्निटी ब्रेक को एन्जॉय कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में एक इवेंट में नज़र आईं. इवेंट में आलिया के साथ वरुण धवन भी थे. मुंबई में हुए इस इवेंट में आलिया भट्ट ने पैपराजी के कई सवालों का जवाब दिया.

पैपराजी द्वारा पूछे गए सवालों में शाहरुख खान की पठान और बेटी राहा के जन्म के बाद करियर से जुड़े सवाल शामिल थे. इसी दौरान एक पैपराजी  ने एक्ट्रेस से सवाल क्या बेटी राहा के जन्म के बाद उनका करियर स्लोडाउन हो गया है. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोली-  हो सकता है.  तभी उनके साथ बैठे हुए वरुण धवन ने कहा कि वे कभी स्लो नहीं होंगी.

पैपराजी के सवाल के जवाब को बढ़ाते हुए आलिया बोली-  मेरी लाइफ में इस वक्त मेरी बेटी राहा मेरी नंबर 1 प्रायोरिटी है. अपनी बेटी को मैं बहुत प्यार करती हूँ. लेकिन मेरा पहला प्यार सिनेमा और काम भी है. मैं कोशिश करुँगी कि काम के मामले में क्वांटिटी से ज्यादा क्वॉलिटी होगी, जो कि गलत बात नहीं है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था. कपल ने बेबी गर्ल का नाम राहा रखा है. लेकिन अभी तक कपल ने अपनी बेटी राहा का फेस दुनिया को नहीं दिखाया है.

कपल ने ये भी तय किया है जब तक उनकी बेटी 2 साल की नहीं हो जाती, तब तक वे राहा का फेस दुनिया से छिपाए रखेंगे. आलिया और रणबीर ने पब्लिक इवेंट में मीडिया से अनुरोध भी किया कि कैमरे को राहा से दूर रखें.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

मनोज बाजपेयी या सवयीमुळे भाजीवाल्यांचा खातो ओरडा, बायकोचीही नाराजी (Vegetable sellers scold Manoj Bajpayee for this act, wife Shabana also gets embarrassed)

बॉलिवूडमधील उत्कृष्ट अभिनेत्यांपैकी एक मनोज बाजपेयी सध्या त्याच्या 'भय्याजी' चित्रपटामुळे चर्चेत आहे. त्याचा हा चित्रपट…

May 29, 2024

अनंत-राधिकाचा दुसरा प्री-वेडिंग सोहळा आजपासून सुरू (Anant Ambani Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding)

अनंत अंबानी व राधिका मर्चंट यांच्या पहिल्या प्री-वेडिंगनंतर आता दुसऱ्या प्री-वेडिंगची जोरदार चर्चा रंगली आहे.…

May 29, 2024

लघुकथा- मुफ़्त का भोजन (Short Story- Muft Ka Bhojan)

अच्छा हो यदि हमारे नेता जनता में मुफ़्त बिजली, पानी, तरह-तरह की पेन्शन देने की…

May 29, 2024
© Merisaheli