Categories: FILMEntertainment

पुष्पा 2 के लिए बढ़े वज़न के साथ नए लुक में दिखे अल्लू अर्जुन, लोगों ने किया बुरी तरह फैट शेम, कहा- वड़ा पाव, सड़क छाप और चोर-भिखारी (Allu Arjun Gets Brutally Fat Shamed For His New Look, Netizens Call Him Vada Pav & Buddha)

पुष्पा द राइज़ (Pushpa) की ज़बर्दस्त कामयाबी ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को उन लोगों के बीच भी पॉप्युलर कर दिया है जो साउथ की…

पुष्पा द राइज़ (Pushpa) की ज़बर्दस्त कामयाबी ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को उन लोगों के बीच भी पॉप्युलर कर दिया है जो साउथ की मूवीज़ (South Movies) के ज़्यादा फ़ैन नहीं हुआ करते थे. पुष्पा फ़िल्म लाल चंदन की तस्करी पर बनी थी जिसमें अल्लू ने पुष्पा का किरदार निभाया था. समन्था (Samantha Ruth) के आइटम नम्बर के साथ ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को भी लीड रोल में खूब पसंद किया गया था. अल्लू अब मात्र साउथ के सुपर स्टार ही नहीं देश के सुपर स्टार हैं और अब वो अपनी अपकमिंग फ़िल्म पुष्पा द रूल (Pushpa the rule) में व्यस्त हैं. माना जा रहा है कि फ़िल्म लगभग पूरी हो चुकी है.

इसी फ़िल्म के लिए अल्लू का न्यू लुक भी नज़र आया और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लेकिन इन पिक्चर्स को देख जहां एक ओर फैंस खुश हुए और उनकी तारीफ़ में जुट गए तो वहीं उनके बढ़े वज़न और पूरे लुक को लेकर लोगों ने उनको बुरी तरह ट्रोल भी किया.

अल्लू इन तस्वीरों में प्रिंटेड टी शर्ट में बढ़े वज़न, लंबे बाल और बढ़ी दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो ये उनका पुष्पा 2 के लिए न्यू लुक है पर लोग उनके लुक पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने लिखा- ये तो वड़ा पाव लुक है तो कुछ ने कहा हमें लगा ये लसित मलिंगा है. अन्य यूज़र ने केमेंट किया- ये तो सड़क छाप चोर जैसा लग रहा है, साउथ के लोग इस भिखारी के लिए पागल हैं… कुछ यूज़र्स पूछ रहे हैं कि ये टी शर्ट कहां से ख़रीदी इसने… तो कुछ उनको बड्ढा और मोटा तक कह रहे हैं… हालांकि अल्लू के फैंस ने ट्रोल करनेवालों को कहा कि तुमको अगर समझ नहीं तो क्यों बोलते हो… तुम ज़िंदगी की सारी जमा-पूंजी भी लगा दोगे तो भी ऐसी टी शर्ट नहीं ख़रीद पाओगे…

कई फैंस अल्लू को कह रहे हैं कि आपकी अगली फ़िल्म का हमको बेसब्री से इंतज़ार है सर… अल्लू के देसी अंदाज़ ने ही सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है और यही वजह है कि फैंस उनको काफ़ी प्यार करते हैं.

Photo Courtesy: Instagram/allu_arjun_ram_charan_fans

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli