Categories: FILMEntertainment

अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया- बेटे के काम से इम्प्रेस हो बोले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन को बताया अपना उत्तराधिकारी (Amitabh Bachchan Declares Abhishek Bachchan As His ‘Uttaradhikari’ Pens An Emotional Note)

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग मूवी दसवी का ट्रेलर आ चुका है और इसे देख पापा अमिताभ बच्चन ख़ासे इम्प्रेस हैं. बिग बी ने अपने ट्विटर…

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग मूवी दसवी का ट्रेलर आ चुका है और इसे देख पापा अमिताभ बच्चन ख़ासे इम्प्रेस हैं. बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से फ़िल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए ट्वीट किया और साथ में हरिवंश राय बच्चन कि कविता भी कोट की.

अमिताभ लिखते हैं-

“मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ;
जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे !”
~ हरिवंश राय बच्चन

Abhishek तुम मेरे उत्तराधिकारी हो – बस कह दिया तो कह दिया !

इस ट्वीट पर अभिषेक का रिएक्शन आया और उन्होंने कहा लव यू पा, हमेशा…

इसके अलावा फैंस भी काफ़ी इमोशनल दिखे और ट्वीट पर रिएक्ट कर अमिताभ और अभिषेक की खूब तारीफ़ कर रहे हैं. कोई उनको संस्कारी बेटा कह रहा है तो कोई कह रहा है काश अमिताभ जैसे पिता सबको मिलें. वहीं अभिषेक के काम की भी तारीफ़ कर रहे हैं लोग. कोई कह रहा है अंडररेटेड टैलेंटेड एक्टर हैं अभिषेक तो कोई दसवीं के ट्रेलर को देख काफ़ी इम्प्रेस हो रहे हैं.

इस फ़िल्म में अभिषेक एक मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे हैं को जेल में रहकर दसवीं पास करेंगे.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli