Categories: FILMEntertainment

अमिताभ बच्चन पहुंचे ऋषिकेश, घाट पर की पूजा और आरती, देखें तस्वीरें और वीडियोज़ (Amitabh Bachchan Performs Puja-arti In Rishikesh, See Photos And Videos)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों उत्तराखंड की पवित्र भूमि ऋषिकेश पहुंचे हुए हैं. बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय'…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों उत्तराखंड की पवित्र भूमि ऋषिकेश पहुंचे हुए हैं. बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने उत्तराखंड के ऋषिकेश में जाकर पूजा और आरती की. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश जाकर स्वामी चिदानंद के साथ घाट पर पूजा अर्चना करते हुए नजर आए.

सुपरस्टार द्वारा घाट पर की गई पूजा और आरती की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन एथनिक वियर और ग्लासेज पहने हुए दिखाई दिए.

एक तस्वीर में तो अमिताभ बच्चन घाट की सीढ़ियों पर बैठे हुए स्वामी चिदानंद की बातों को बड़े ध्यान से सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की झुंड हाल ही में रिलीज़ हुई है. झुंड स्पोर्ट्स पर बनी बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में मेघास्टार अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा और अभी उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी उनके हाथ में काफी सरे प्रोजेक्ट्स हैं. जो एकएक करके रिलीज़ के तैयार हैं. उनके आगामी फिल्म रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और अजय देवगन की ‘रनवे 34’ रिलीज़ के लिए तैयार हैं.

और भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के 3rd ट्रिमेस्टर में देबीना बनर्जी ने किया शीर्षासन, तस्वीर देख फैंस भी हैरान रह गए (Debina Bonnerjee Does Headstand In 3rd Trimester, See Photo)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli