Categories: FILMEntertainment

#नवरात्रि 2021: अमिताभ बच्चन, सुष्मिता सेन सहित अनेक बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी दुर्गा पूजा की बधाई (Amitabh Bachchan, Sushmita Sen And Other Bollywood Celebs In Wishing Durga Puja)

आज से देशभर में नवरात्रि का शुभारंभ हो चुका है. इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को कैसे भूल सकते हैं. स्टार्स ने…

आज से देशभर में नवरात्रि का शुभारंभ हो चुका है. इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को कैसे भूल सकते हैं. स्टार्स ने अपने चाहनेवालों को सोशल मीडिया पर नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

देशभर में नौ दिनों तक चलनेवाले देवी दुर्गा का त्योहार आज से शुरू हो गया है. इस शुभ मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने स्पशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, बंगाली बाला सुष्मिता सेन, अनुपम खेर सहित अनेक सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर देवी दुर्गा की तस्वीर शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं.

सुष्मिता सेन

नवरात्रि के पहले दिन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है.  इस पोस्ट को सुष्मिता ने अपनी  बेटी को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, “सुभो देवी पक्ष… दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं! और आपको और आपके सभी प्रियजनों को नवरात्रि की शुभकामनाएं !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं.”

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने प्रसंशकों को दुर्गा पूजा पर बधाई संदेश दिया है.

हेमा मालिनी

अभिनेत्री-राजनेता हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर देवी दुर्गा  की तस्वीर शेयर करते हुआ कैप्शन लिखा , “शुभ नवरात्र! आज से शुरू हो रहे हैं…  …ये पवित्र दिन हम सभी के लिए फलित, शांति और खुशियां लाएँ. नवरात्रि की शुभकामनाएँ!”.

संजय दत्त

फिल्म मेकर मधुर भंडारकर

अन्य सेलेब्स ने भी नवरात्रि के पहले दिन फैंस को शुभकामनाएं  दी.

अनुपम खेर

परेश रावल

 करणवीर शर्मा

और भी पढ़ें: #WATCH: फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जिसमें बच्चे ने शहनाज को बना दिया ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन (‘Shehnaaz Kaur Gill Shukla’ Video From Film ‘Honsla Rakh’ Sets Goes Viral)

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli