#WATCH: फिल्म ‘हौंसला रख&#...

#WATCH: फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जिसमें बच्चे ने शहनाज को बना दिया ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन (‘Shehnaaz Kaur Gill Shukla’ Video From Film ‘Honsla Rakh’ Sets Goes Viral)

पंजाबी  सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट एक वीडियो  वायरल हुआ है. शहनाज़ गिल का यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल के साथ उनका को-स्टार शिंदा ग्रेवाल भी हैं. वीडियो में बच्चे ने उनके नाम के साथ ‘शुक्ला’ जोड़ दिया है. और देखते ही देखते कुछ मिनटों बाद शहनाज ट्विटर पर #शहनाजगिलकौरशुक्ला के नाम से ट्रेंड करने लगीं.

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से पॉप्युलर शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से को-स्टार शिंदा ग्रेवाल ने एक वीडियो शेयर किया है. शिंदा ग्रेवाल इस वीडियो में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज के साथ एक गेम खेल रहा है, जिसमें बच्चा शहनाज से कुछ सवाल पूछ रहा है.

यह एक ऐसा गेम है, जिसमें उत्तरदाता को कुछ सवालों के जवाब देने होते हैं, उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर प्रश्नपूछने वाला किसी व्यक्ति के बारे में अनुमान लगाता है.

इस गेम वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. कुछ ही मिनटों में यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा और एक्ट्रेस #शहनाजकौर गिल शुक्ला के नाम से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी.

शिंदा इस वीडियो में एक्ट्रेस से किसी करैक्टर के बारे कुछ ऐसे सवाल करता है, जो कि एक्ट्रेस के  दिलों-दिमाग में बसा हुआ है. एक्ट्रेस से पूछे गए सवालों के आधार पर शिंदे अपनी फोन स्क्रीन पर आने वाले परिणाम का खुलासा करता है और परिणाम आता है ‘शहनाज गिल कौर शुक्ला’. इस रिजल्ट को देखकर शहनाज़ हैरान हो जाती है.

शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले  सभी लोग जानते हैं कि दोनों बेहद करीबी थे और उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ भी बुलाते थे.

बता दें कि  बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया. 40 वर्षीय सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा था. उनके परिवार में मां रीता शुक्ला और दो बहनें हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को BB-13 के दौरान बिग बॉस के घर में रहते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया. बिग बॉस-13  के बाद दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया, जिसमें से उनके ‘शोना-शोना’ गाने को फैंस द्वारा खूब सराहा गया.

और भी पढें: इस दिन से काम पर लौटेंगी शहनाज गिल, फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए एक गाने की करेंगी शूटिंग (Shehnaaz Gill Will Resume Work From This Day, Will Shoot a Song For The Film ‘Honsla Rakh’)

×