Categories: TVEntertainment

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दिखाई बेटे आरव की पहली झलक, शेयर किया फनी विडियो (Anita Hassanandani And Rohit Reddy Reveal Baby Aaraav’s face, Share Hillarious Video)

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर कपल अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर साझा की. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर…

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर कपल अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर साझा की. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुएआख़िरकार  उन्होंने बेटे आरव की पहली झलक दुनिया को दिखाई.

टेली स्क्रीन के क्यूट कपल अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनीता के बेबी बंप पर एक बम बना हुआ है और इस बम को रोहित माचिस से जला रहे हैं. 

जैसे ही बम ब्लास्ट होता है, वैसे ही अनीता के हाथ में बेबी नज़र आता है. अनीता और रोहित के इस क्रिएटिव वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.अपने बेटे आरव को दुनिया से रूबरू कराने यह फैंस को अच्छा लग रहा हैं.

एक्ट्रेस ने इससे पहले भी बेटे के साथ  वाली एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की. लेकिन अनीता ने उस तस्वीर में फेस नहीं दिखाया था. तस्वीर शेयर करते हुए अनीता ने साथ में कैप्शन लिखा है,'”@aravvreddy @rohitreddygoa U see me U not me’

फरवरी 12, 2021 को अनीता ने फैमिली के साथ वाली एक मनमोहक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. साथ में कैप्शन दिया, ‘और बस हम तीन ऐसे ही. आप सभी लोगों की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद   #NewMommyDaddy”.

और भी पढ़ें: रूबीना दिलैक से पहले टीवी की ये 5 बहुएं भी कर चुकी हैं बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम! (Rubina Dilaik wins ‘Bigg Boss 14’, Before Her These Television Daughter In Laws have Also Won This Trophy)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli