Categories: TVEntertainment

अनिता हसनंदानी ने बेटे आरव का करवाया मुंडन, फ़ोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Anita Hassanandani shares cute photos of son Aaravv’s mundan ceremony, calls him taklu baby)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. फरवरी में बेटे को जन्म देने के बाद अनिता ने हाल…

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. फरवरी में बेटे को जन्म देने के बाद अनिता ने हाल ही में एक्टिंग से ब्रेक लेने का भी ऐलान किया है, ताकि वो पूरा टाइम बेटे दे सकें. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बेटे आरव के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और फैन्स को उनके ये क्यूट फोटोज और वीडियोज़ खूब पसंद भी आते हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस के बेटे आरव का मुंडन करवाया है, जिसकी क्यूट पिक्चर्स अनीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अनिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटे आरव के साथ कई फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”टकलू बेबी… मुंडन डन.” इन फोटोज़ में एक्ट्रेस के बेटे आरव अपनी दादी, नानी और मम्मी-पापा के साथ येलो ड्रेस में नजर आ रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं.

वहीं इन फोटोज़ के सामने आने के बाद सभी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और आरव को क्यूट बेबी बता रहे हैं. टीवी वर्ल्ड के अनिता के फ्रेंड्स सुरभि ज्योति, नीना कुलकर्णी, किश्वर मर्चेंट, अदा खान आदि ने इस पोस्ट पर कमेंट करके एक्ट्रेस को बधाई दी है.

अनिता के पति रोहित रेड्डी ने भी बेटे आरव के साथ मुंडन की बेहद प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहे हैं. देखें फोटोज:

बता दें कि अनीता इसी साल 9 फरवरी को एक बेटे की मां बनी, जिसका नाम उन्होंने आरव रखा. इसके बाद से ही अनिता और उनके पति रोहित बच्चे के साथ अपनी लाइफ के बेहद खुशनुमा पलों को सेलिब्रेट कर रहे हैं. आरव के जन्म के बाद से ही अनीता हसनंदानी ब्रेक पर हैं. पिछले दिनों अनीता ने बताया था कि वे कुछ समय तक एक्टिंग से दूर रहेंगी.

अनीता हसनंदानी टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में एक हैं, जो लगभग एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. अनिता ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान सीरियल ‘काव्यांजलि’ से मिली थी. इसके बाद अनीता ‘कयामत’, ‘कसम से’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल में है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli