Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे ने डांस का वीडियो और लाल सूट में तस्वीरें शेयर कर दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, लोगों ने कहा ये पागल हो गई! (Ankita Lokhande Gives It Back To Trollers, Says- In The End People Will Judge You Anyway)

अंकिता इन दोनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और वो अपनी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जो लोगों को पसंद भी आती…

अंकिता इन दोनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और वो अपनी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जो लोगों को पसंद भी आती हैं लेकिन लोग हैं कि उन्हें ट्रोल करने से बाज़ नहीं आते और सुशांत से जोड़कर ही देखते हैं, कमेंट्स करते हैं. हाल ही में अंकिता ने एक डांस का वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया लेकिन कुछ लोग उल्टे सीधे कमेंट्स भी करने लगे. अंकिता ने संवार लूं गाने पर वीडियो शेयर किया था जिसे देख लोग कहने लगे ये पब्लिसिटी के लिए है, कुछ ने कहा ये पागल हो गई.

यह वीडियो था जिसपे अंकिता ने झूम के डांस किया था.

इसके बाद अंकिता ने रेड सूट में पिक्स शेयर की और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया. अंकिता ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा कि जो भी हो आख़िर में लोग तो आपको जज करेंगे ही

आगे अंकिता ने लिखा कि इसलिए दूसरों को इमप्रेस करने के लिए नहीं बल्कि खुद को इमप्रेस करने के लिए जीएं! अंकिता की यह पोस्ट काफ़ी वायरल हो रही है, कोई उन्हें लाल परी कह रहा है तो कोई हॉट!

लोग काफ़ी सकारात्मक कमेंट्स भी कर रहे हैं इस पोस्ट पर और कह रहे हैं कि आपको भी खुल के जीने का पूरा हक़ है, उनके कैप्शन को भी लोग एकदम सही बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर्स के फनी हेयर स्टाइल्स, जिन्हें रियल लाइफ में कोई कॉपी नहीं करना चाहेगा! (Weird And Horrible Hairstyles Of Bollywood Actors)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli