Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद पहली बार पति विक्की जैन संग अपने नए आलीशान घर में की गणपति-गौरी पूजा, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Ankita Lokhande performs Her First Ganpati-Gauri Puja With Husband Vicky Jain In Her New Luxurious House, See Beautiful Pictures)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हैं फ़ेस्टिवल मूड (festival mood) में और उन्होंने अपने नए आलीशान घर (new luxurious house) में पहली बार (first time) पति…

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हैं फ़ेस्टिवल मूड (festival mood) में और उन्होंने अपने नए आलीशान घर (new luxurious house) में पहली बार (first time) पति विक्की जैन (husband Vicky Jain) संग की गणपति-गौरी पूजा (Ganapati-Gauri Pooja) अंकिता ने इसकी तस्वीरें (pictures) अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर (shares) की हैं, जो काफ़ी खूबसूरत हैं.

अंकिता ने इस मौक़े पर खूबसूरत पिंक-गोल्डन साड़ी पहनी है और विक्की ने भी ट्विनिंग करते हुए पिंक जैकेट के साथ गोल्डन कुर्ता-पजामा पहना हुआ है. दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं.

अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- हमारी एक साथ पहली गणपति और गौरी पूजा… सच में धन्य महसूस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि शादी के बाद अंकिता की पति संग ये पहली गौरी पूजा है और वो भी उनके मुंबई के नए आलीशान घर में. अंकिता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके नए घर की भी झलक दिखाई दे रही है. दरअसल अंकिता मुंबई में रहती हैं और विक्की चूंकी बिज़नेसमैन हैं इसलिए वो बिलासपुर में रहते हैं, यही वजह है कि कपल ने मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए ये नया घर ख़रीदा है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी भी काफ़ी मज़ेदार थी, जिसमें अंकिता का बिंदास अन्दाज़ सबको भाया था.

आप भी देखें उनके गणपति-गौरी पूजन की प्यारी तस्वीरें… जो अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है…

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli