Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये वीडियो, लिखा- आप हमेशा याद आएंगे (Ankita Lokhande Remembers Sushant Singh Rajput Says You Will Be Missed)

टीवी के क्यूट कपल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी को कौन भूल सकता है. मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ…

टीवी के क्यूट कपल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी को कौन भूल सकता है. मशहूर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करते हुए सुशांत और अंकिता को प्यार हुआ और इनका रिश्ता छह साल तक बहुत रोमांटिक रहा. हर कोई इस इंतज़ार में था कि जल्दी ही ये जोड़ी शादी कर लेगी, लेकिन ऐसा हो न सका सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अलग हो गए. लेकिन कहते हैं ना, दिल का रिश्ता इतनी आसानी से भुलाए नहीं भूलता. ब्रेकअप के बाद हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए थे, लेकिन सुशांत की मौत ने अंकिता को बहुत रुलाया. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने कभी अपने रिश्ते की बात नहीं छुपाई और अब भी अंकिता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका सुशांत के प्रति प्यार साफ़ झलक रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आप एक चमत्कारी व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे, आप एक चमकती हुई आत्मा थे. आप हमेशा याद आएंगे सुशांत.’

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट से साफ़ पता चलता है कि उन्होंने सुशांत से कितनी शिद्द्त से प्यार किया. सुशांत से अलग होने के बाद भी अंकिता के मन में उनके लिए बुरी भावना नहीं थी. सुशांत के इस दुनिया से जाने के बाद भी अंकिता उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं और उनके परिवार को भी मोरल सपोर्ट दे रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी भले ही अपनी मंज़िल तक न पहुंच पाई हो, लेकिन सुशांत के लिए आज भी अंकिता का प्यार साफ़ झलकता है. यही इनके रिश्ते की ख़ास बात है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने पहली बार शेयर की पोस्ट, सोशल मीडिया पर लिखा ये (First Time After Sushant Singh Rajput’s Death, Karan Johar Break His Silence On Social Media)

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी ह्त्या या आत्महत्या पर हो रही बहस थमने का नाम नहीं ले रही है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, उनके फैन्स और अंकिता लोखंडे समेत कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज़ सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए हैं. इसी बीच यह खबर भी आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे. यह खबर बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल गई, जिसके कारण अंकिता लोखंडे बहुत आहत हुईं और उन्होंने खुद पर लगाए इल्जाम का करारा जवाब दिया है. अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं. अंकिता ने अपने फ्लैट और बैंक की किश्त की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक की मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स है. मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकती.’

अंकिता की इस पोस्ट का उनके फैन्स ने खुलकर सपोर्ट किया है और सेलिब्रिटीज़ ने भी अंकिता का सपोर्ट किया है. सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की मुहिम दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. इसी के साथ बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर भी दर्शक बेहद नाराज़ हैं. इसी के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है, उनकी फिल्मों को अनलाइक किया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग अब थमने का नाम नहीं ले रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli