सुशांत सिंह राजपूत के निधन ...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने पहली बार शेयर की पोस्ट, सोशल मीडिया पर लिखा ये (First Time After Sushant Singh Rajput’s Death, Karan Johar Break His Silence On Social Media)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने पहली बार दो महीने बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस इतनी तेज हो गई है, जिसके कारण कई सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया से दूर हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर समेत कई सेलिब्रिटीज़ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, जिसके कारण सेलेब्स सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. करण जौहर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार दो महीने बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है.

Sushant Singh Rajput and Karan Johar

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा ये
करण जौहर ने स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर इंस्टाग्राम पर तिरंगे की फोटो शेयर की है. करण जौहर ने अपनी पोस्ट में फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है और कैप्शन में लिखा है, ‘महान देश को, उस महान कल्चर को और उस महान इतिहास को, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद.’

हालांकि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट तो शेयर कर दी है, लेकिन बता दें कि उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को म्यूट रखा है यानी उन्हें फॉलो करने वाले सभी उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएंगे. करण जौहर की पोस्ट पर सिर्फ वही लोग कमेंट कर पाएंगे, जिन्हें करण फॉलो करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, जिसके कारण करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो महीने बाद करण जौहरने पहली बार ये पोस्ट शेयर की है. बता दें कि करण जौहर की पोस्ट पर जाह्नवी कपूर ने हार्ट का इमोजी बनाया, नेहा धूपिया ने ‘जय हिंद’ लिखा और ईशान खट्टर ने ‘प्यार’ लिखा है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

इससे पहले करण ने आखिरी पोस्ट सुशांत के निधन पर की थी, जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस पोस्ट में करण जौहर ने लिखा था, ‘इस बात के लिए मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं कि मैं पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं था. मुझे बहुत बार महसूस हुआ कि तुम्हें भी किसी की जरूरत है, जिसके साथ तुम अपनी बातें साझा कर सको, लेकिन शायद मैंने कभी उस तरह नहीं सोचा. हम बहुत बार अपनी ज़िंदगी शोर के बीच जीते हैं, लेकिन अंदर से हम अकेले होते हैं.’