Entertainment

सासु मां के साथ जैन मंदिर में पूजा-पाठ करती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो देख एक्ट्रेस को लोगों ने जमकर किया ट्रोल (Ankita Lokhande was Seen Worshiping in Jain Temple with Her Mother-in-Law, People Trolled Actress After Watching Video)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक जलवा बिखेरने वाली अंकिता लोखंडे अपने काम से फैन्स का दिल जीत लेती हैं, लेकिन वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. शादी  बाद से अंकिता विक्की जैन के साथ-साथ अपनी सास को लेकर भी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी प्यारी सासु मां के साथ जैन मंदिर में पूजा-अर्चना करती दिखीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया, वैसे ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

अंकिता लोखंडे हाल ही में अपनी सास रंजना जैन के साथ जैन मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं, जहां वो अपनी सासु मां के साथ पूजा-पाठ और मंत्र जप करती नजर आईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके लिए वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: फूलों से सजी सेज, कैंडल और केक… पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुईं अंकिता लोखंडे, अपने रिलेशनशिप के 6 साल को इस तरह किया सेलिब्रेट… (Ankita Lokhande Gets Romantic With Husband Vicky As She Celebrates 6 Years Of Their Dating And Meeting See Pictures)

वीडियो में अंकिता अपनी सासु मां रंजना जैन के साथ मंदिर में दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वो पीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लगीं, जबकि रंजना जैन सफेद-पीले रंग की साड़ी में काफी जंचती हुई नजर आईं. वीडियो में अंकिता सीढ़ियां चढ़ने में अपनी सासु मां की मदद कर रही हैं और उनके साथ आरती भी कर रही हैं. इसके अलावा दोनों मंदिर में पूजा और मंत्र जप करते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

अंकिता ने इस वीडियो के साथ एक लंबा नोट लिखा है और खुलासा किया है कि आध्यात्मिकता के साथ उनका और उनकी सास का रिश्ता कैसे मजबूत हुआ है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी सास के साथ समय बिताना और अक्सर मंदिर जाना शुरु किया है. सास के साथ मंदिर जाना उनके लिए एक परंपरा हो गई है, इसने उनके रिश्ते को और भी खास बना दिया है.

अंकिता ने जैसे ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वैसे ही अपनी राय रखने के लिए नेटिजन्स कमेंट सेक्शन में पहुंच गए. कई लोगों ने रिएक्शन देते हुए इसे दिखावा कहना शुरु कर दिया और कहा कि अंकिता सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए यह सब कर रही हैं, जबकि कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा है- ‘दर्शन और जप करते समय रील क्यों बनानी पड़ती है’, जबकि दूसरे ने लिखा है- ‘इतना झूठ’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘अब तो मुझे अंकिता पूरी तरह साइको लगती है’. यह भी पढ़ें: खूबसूरत चेहरे की वजह से रणदीप हुड्डा अपनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे- एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (Ankita Lokhande Reveals That Randeep Hooda Did Not Want Her In Swatantrya Veer Savarkar Because Of Her Beautiful Face)

बता दें कि अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन ने ‘बिग बॉस 17’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्हें अपने बेटे विक्की जैन का पक्ष लेने और अंकिता की आलोचना करने के लिए लोगों की नफरत मिली थी, लेकिन अंकिता की मानें तो अब उनकी सासु मां के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता को आखिरी बार फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुडा के साथ देखा गया था. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

आलिया भट्ट प्रथमच दिसणार गुप्तहेराच्या अवतारात (Alia Bhatt New Movie ‘Alpha’ Role As Super Agent Trained For Four Month)

बॉलीवूडची लाडकी अभिनेत्री आलिया भट्ट आपल्या वेगवेगळ्या भूमिकांतून नेहमीच प्रेक्षकांचे मनोरंजन करताना दिसते. आता लवकरच…

July 11, 2024

अक्षय कुमार- मैं हिंदी बोलना अधिक पसंद करता हूं, क्योंकि… (Akshay Kumar- Main Hindi Bolna Adhik Pasand Karta Hun,‌ Kyonki…)

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जो सच्ची घटना…

July 11, 2024

कहानी- मिडिल क्लास (Short Story- Middle Class)

“… हम मिडिल क्लास वालों की ज़िंदगी में तो कुछ ना कुछ आफ़त लगी ही…

July 11, 2024

‘ये रे ये रे पैसा ३’ मध्ये वनिता खरात, नागेश भोसले, जयवंत वाडकर यांची वर्णी  ( Maharashtrachi Hasyajatra Fame Vanita Kharat Cast In Ye Re Ye Re Paise 3 Movie)

बहुचर्चित "ये रे ये रे पैसा ३" या मल्टिस्टारर चित्रपटात आता अभिनेत्री वनिता खरात, नागेश…

July 11, 2024
© Merisaheli