Categories: FILMTVEntertainment

वक़्त के साथ कैसे बदल गई मानव की अर्चना, सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे में आया था ज़बर्दस्त बदलाव! (Ankita Lokhande’s Stunning Transformation)

टीवी का सबसे मशहूर शो और उसके लीड ऐक्टर व ऐक्ट्रेस सबसे फेमस कपल बन गए थे. पवित्र रिश्ता और मानव-अर्चना घर घर में सबके…

टीवी का सबसे मशहूर शो और उसके लीड ऐक्टर व ऐक्ट्रेस सबसे फेमस कपल बन गए थे. पवित्र रिश्ता और मानव-अर्चना घर घर में सबके फेवरेट बन गए थे. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने इसी शो से ना सिर्फ़ दर्शकों का बल्कि एक- दूसरे का भी दिल जीता था. दोनों में प्यार हुआ और लगभग छः साल तक उनका ये रिश्ता टिका रहा. लेकिन जिस वक़्त सबको इंतज़ार था दोनों की शादी का उसी वक़्त दोनों ने अलग होने का फ़ैसला करके सबको चौंका दिया था और अब सुशांत की अचानक मौत ने भी सबको बेहद चौंका दिया.

लेकिन अब जाकर यह बात सामने आई कि अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत पूरी तरह टूट चुके थे. क्योंकि उन्हें अंकिता जितना प्यार करने वाली व समझनेवाली कोई नहीं मिली. यही वजह है कि दोनों के दोस्त इस बात को कह रहे हैं कि अगर अंकिता सुशांत के साथ होती तो वो जीवित होते. लेकिन होनी को भला कौन टाल सकता है.

ब्रेकअप के बाद सुशांत ने कहा था कि यह उनका निजी मामला है और वो वही करते हैं जो उन्हें पसंद है.

वहीं दूसरी ओर अंकिता में भी सुशांत से अलगाव के बाद काफ़ी बदलाव आया था. अलगाव के बाद वो बेहद दुखी थीं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट इसकी गवाही देते थे. वो पवित्र रिश्ता के सेट को मिस करने की बात करती थीं और रिश्तों को लेकर भी उन्होंने काफ़ी कुछ लिखा था कि रिश्तों की मर्यादा बनाए रखने में वो यक़ीन करती हैं ना कि उसका प्रचार करने में.

सुशांत की मौत की खबर ने अंकिता को काफ़ी झकझोर दिया है जिससे पता चलता है कि इस रिश्ते में सच में पवित्रता थी और दोनों साथ होते तो बेहतर होता.

लेकिन फ़िलहाल तो सच कुछ और ही है. सुशांत से अलग होने के बाद भले ही अंकिता टूट चुकी थीं पर उन्होंने खुद को अच्छी तरह सम्भाल लिया था और उनमें आया था ग़ज़ब का बदलाव. उन्होंने ना सिर्फ़ अपना मेकओवर किया बल्कि अपने करियर पर भी फोकस करना शुरू कर दिया था.

देखते हैं अंकिता के मेकओवर की तस्वीरें.

यह भी पढ़ें: 20 मौक़े जब जेनिफर विंगेट ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सबको चौंका दिया, लग रही हैं बेहद प्यारी! (Jennifer Winget’s Stunning Traditional Avatar)

Recent Posts

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli