Entertainment

अनुपम खेर ने नागों से घिरे सिंहासन पर बैठकर किया अपनी नई फिल्म का एलान, यूज़र्स ने किया मज़ेदार कमेंट्स, लिखा- नागिन 7 कलर्स टीवी पर (Anupam Kher shares first look from new film, Asks fans to guess the film, Users reply with funny comments- Naagin 7 on Colors TV)

अनुपम खेर (Anupam Kher) की एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनके स्वभाव, बातों, नज़रिए के भी लोग कायल हैं. अनुपम खेर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुृड़ी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. वो देश-समाज में हो रही हर घटना पर बेबाक अपनी बात भी रखते हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग है.

एक एक्टर के तौर पर भी उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और ये सिलसिला आगे भी जारी है. अनुपम ने हाल ही में रवींद्रनाथ टैगोर पर एक फिल्म की घोषणा की है, वहीं अब उन्होंने अपनी अगली का भी एलान (Anupam Kher announces new film) कर दिया है, जो उनकी 539वीं फिल्म होगी. अनुपम ने फिल्म में अपने फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी कर दिया (Anupam Kher shares first look from new film) है, जिसमें वो किरदार के गेटअप में नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में अनुपम एक सिंहासन पर बैठे हैं और उनके आसपास नाग ही नाग नज़र आ रहे हैं. हालांकि  अनुपम ने इस मूवी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन बताया है कि एक फैंटेसी फिल्म होगी. फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर लोग एक्साइटेड हो गए हैं.

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस 539वीं फिल्म से अपने गेटअप की पहली तस्वीर शेयर की है और अपने फैंस से फिल्म की थीम गेस करने के लिए कहा है. फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ’घोषणा: मेरी 539वीं फिल्म. पौराणिक कथाओं या हमारे किसी भी महान महाकाव्य पर आधारित नहीं है, लेकिन भारत की सबसे बड़ी मल्टी लैंग्वेज फैंटेसी फिल्म है और आप सब इस विषय को अच्छी तरह से जानते हैं. मेकर्स फिल्म की डिटेल्स 24 अगस्त को शेयर करेंगे. इस बीच आप अपने गेस मुझसे शेयर कर सकते हैं. जय हो.’

अनुपम खेर की इस पोस्ट पर अब फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. नई फिल्म से उनका ये लुक शेयर करते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट्स करके फिल्म का सब्जेक्ट गेस कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ’यह चंद्रकांता है और आप शिवदत्त का किरदार निभा रहे हैं.’ वहीं दूसरे ने लिखा- मिस्टर इंडिया. मोगैंबो खुश हुआ. किसी ने इसे निगाहें या नगीना का सीक्वल बताया है तो किसी ने शक्तिमान गेस किया है. एक यूज़र ने तो इसे एकता कपूर के टीवी शो नागिर से जोड़ दिया और लिखा, ’नागिन 7, कलर्स टीवी पर.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli