Entertainment

बेटे के जन्म के बाद बढ़ा अनुष्का शर्मा का वजन, अकाय की मॉम बनने के बाद एक्ट्रेस हो गई हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत, सबकी नजरें बस मिसेज कोहली पर (Anushka Sharma has gained weight post son’s birth, Mommy is glowing after second delivery, Fans shower love on Mrs Kohli)

बेटे अकाय (Akaay) को जन्म देने के बाद जब से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पहली बार भारत लौटी हैं, तभी से सबकी नजरें उन पर टिकी हुई हैं. इतने लंबे अर्से बाद उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. खासकर फैंस  देखना चाहते हैं कि दूसरी बार मां बनने के बाद अनुष्का कैसी लग रही हैं.

हालांकि भारत लौटने के बाद से अनुष्का ने ना तो किसी इवेंट में शिरकत की है, ना ही पब्लिक अपीयरेंस ही दी है, लेकिन अपने पति विराट (Virat Kohli) के आईपीएल मैच (IPL match) के दौरान उन्हें सपोर्ट करने जरूर पहुंची थीं और वहीं फैंस को उनकी पहली झलक देखने मिली. हाल ही में मैच के दौरान स्टेडियम से कई तस्वीरें आई थीं, जिसमें अनुष्का कभी किंग कोहली को चीयर करते तो कभी उनके चौकों छक्कों और उनकी टीम को जीत पर इमोशनल होती नजर आई थीं.

और अब अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरें (Anushka Sharma’s latest photos) सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का इंडियन क्रिकेटर स्मृति मंदाना (Smriti  Mandana) के साथ पोज़ दे रही हैं उन्होंने ब्लैक कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहनी है और न्यूड मेकअप, ओपन हेयरस्टाइल और सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

तस्वीरें देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का का वजन बढ़ गया है और उनके चेहरे पर न्यू मॉम वाला ग्लो भी नजर आ रहा है. अनुष्का दूसरी बार मां बनकर बेहद खुश लग रही हैं और उनका चेहरा उनकी ये खुशी बयां कर रहा है. स्मृति मंदाना के साथ अनुष्का की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

विराट और अनुष्का (Virat Kohli-Anushka Sharma) ने इसी साल 15 फरवरी को बेबी बॉय को वेलकम किया था. बेबी के जन्म के पांच दिन बाद 20 फरवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर कपल ने इस बात की पुष्ट‍ि की कि 15 फरवरी को बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. इसके बाद से ही दोनों लगातार न्यूज़ में बने हुए हैं. लेकिन अब तक उन्होंने बेटे और बेटी दोनों का फेस रिवील नहीं किया है. इस हफ्ते विराट और अनुष्का ने मीडिया को गिफ्ट बांटा था. कपल ने पपाराजी को गिफ्ट भेजा था और बच्चों की तस्वीरें न लेने के उनके रिक्वेस्ट को मैनेज लिए उन्हें थैंक यू कहा था. साथ ही बेटे के जन्म की खुशियां शेयर करने के लिए स्वीट्स भी दिए थे. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

फेक प्रग्नंसी म्हणणाऱ्यांचे दीपिकाने केलं तोंड बंद, हाय हिल्समुळे अभिनेत्री ट्रोल ( Deepika Padukone Troll For Using High Heels In Pregnancy )

दीपिका पदुकोनने तिच्या बेबी बंपवर प्रश्नचिन्ह उपस्थित करणाऱ्यांना अखेर गप्प केले आहे. दीपिका पती रणवीर…

June 20, 2024

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli