Categories: FILMEntertainment

मलाइका अरोड़ा संग अपनी कमाई की तुलना पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- 2021 में ऐसी बेतुकी हेडलाइंस देख शर्म आती है! (Arjun Kapoor Slams Media Report For Comparing His & Malaika Arora’s Wealth, Calls It Sad & Shameful)

ये तो सभी जानते हैं कि हॉट मलाइका अरोड़ा डैशिंग अर्जुन कपूर को लंबे अरसे से डेट कर रही हैं और दोनों एक साथ कई…

ये तो सभी जानते हैं कि हॉट मलाइका अरोड़ा डैशिंग अर्जुन कपूर को लंबे अरसे से डेट कर रही हैं और दोनों एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं. सुना तो ये भी था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे. लेकिन इन सबके बीच अब एक खबर ऐसी आई कि अर्जुन कपूर को ग़ुस्सा आ गया. कुछ मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स छपी जिसमें अर्जुन कपूर और मलाइका की कुल कमाई में तुलना की गई और ये बताया गया कि मलाइका कमाई के मामले में अर्जुन से आगे हैं और वो अर्जुन से ज़्यादा पैसे कमाती हैं.

इन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका की कुल कमाई 100 करोड़ है. इसमें उनकी फिल्मों में आइटम नंबर और रियलिटी शोज में बतौर जज के रूप में कमाई शामिल है. वहीं बात अर्जुन कपूर की करें तो उनकी कुल कमाई 88 करोड़ रुपये है. इस बात पर अर्जुन कपूर बेहद नाराज़ हुए और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपना ग़ुस्सा व्यक्त किया. अर्जुन ने लिखा कि इस सदी यानी 2021 में इस तरह की हेडलाइंस पढ़ना बेहद दुखद और शर्मनाक है. बेशक वो अच्छा कमाती हैं, वो इतने सालों से इंडस्ट्री में हैं. आज वो जिस मुक़ाम तक पहुंची हैं अपनी मेहनत और बलबूते पर हैं, इसमें उनकी सालों की मेहनत है. ऐसे में उनकी तुलना किसी से भी नहीं होनी चाहिए, मुझसे भी नहीं.

हालाँकि अर्जुन ने कुछ देर बाद ही ये स्टोरी डिलीट भी कर दी पर तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी थी. वैसे अर्जुन की बात सही है क्योंकि फैंस भी यही कह रहे हैं कि दोनों की तुलना नहीं बनती. मलाइका काफ़ी समय से काम कर रही हैं. ये तुलना ही ग़लत है. मलाइका एक आइटम नंबर का ही डेढ़ से दो करोड़ लेती हैं, वहीं वो शो भी जज करती हैं और ढेर सारे ब्रांड्स भी उन्होंने एंडॉर्स किए हुए हैं.

इससे पहले अर्जुन ने एक इंटरव्यू में मलाइका की खूब सराहना की थी. अर्जुन ने कहा था कि मलाइका ने 20 साल की उम्र में काम शुरू किया और वो आज तक कर रही हैं. वो एक महिला के तौर पर अपनी एक अलग और स्वतंत्र पहचान रखती हैं. वो बहुत पॉज़िटिव हैं. मैंने कभी उन्हें शिकायत करते नहीं देखा. वो हमेशा ही अपने बेहतर काम से सबको जवाब देती हैं. वो इंडिपेंडेंट हैं और खुद मैं भी उनसे बहुत कुछ रोज़ नया सीखता हूं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Recent Posts

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता…

© Merisaheli