Categories: TVEntertainment

Big Boss 14: विकास गुप्ता फिर घर के अंदर, भड़कीं कश्मीरा शाह, लोग बोले, कितनी बार स्वागत करोगे इसका, इसे यहीं बैठा लो BB15 में भी बुला लेना! (BB14: Kashmera Shah Reacts On Vikas Gupta’s Re-entry, Says I Am Not Happy With This Entry-Exit Policy)

बिग बॉस 14 में जिस तरह लोग बार-बार घर से बाहर जाकर रिएंटर हो रहे हैं उसे देखकर अब लोग उकता गए हैं और वो समझ ही नहीं पा रहे कि ये हो क्या रहा है. शायद मेकर्स खुद भी कन्फ़्यूज़ हैं कि करना क्या है.

पहले निक्की तंबोली कम वोट्स के कारण बाहर हुईं लेकिन उनको फिर एक मौक़ा दे दिया और घर में भेज दिया गया, फिर राहुल वैद्य खुद शो से क्विट कर गए लेकिन उनको भी फिर घर में भेजा गया और अब एजाज़ खान बाहर गए हैं लेकिन उनकी जगह देवोलीना खेलेंगी जब तक कि वो वापस नहीं आते.

रही बात विकास गुप्ता की तो उनके तो क्या कहने, उनके लिए तो जैसे ये बिग बॉस का घर नहीं लोकल ट्रेन है, कभी चढ़ते हैं, कभी उतरते हैं. ये सब देख फैंस भी कन्फ़्यूज़ हो गए और शो में इंट्रेस्ट खोते जा रहे हैं. उनका कहना है शो अपनी क्रेडिबिलिटी खो रहा है. एक वक़्त था जब बिग बॉस में एंटर होना बड़ी बात थी और शो से बाहर होने के बाद एक मौक़ा और मिलना तो बसे सपना ही था पर अब तो जिसे देखो उसे मौक़ा मिल रहा है.

फैंस ही नहीं, सेलेब्स भी यही कह रहे हैं और इस सीज़न का हिस्सा रही कश्मीरा शाह भी इससे दुखी हैं. उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे ये रीएंट्री का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आ रहा, एक बार सदस्य बाहर जाता है तो वो बाहर से बहुत कुछ देखकर आता है, उसे पता चल जाता है कि दूसरों का गेम क्या है और इसका उसको फायदा मिलता है. वो दोबारा घर में जाकर दूसरों का गेम भी ख़राब करता है. विकास गुप्ता तो घर में आते-जाते रहते हैं, जिसपर लोग भी सवाल कर रहे होंगे.

मुझे लगता है दर्शकों को भी ये कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आ रहा होगा और उनके मन भी यही सवाल उठ रहा होगा कि एक ही सदस्य की बार बार एंट्री क्यों हो रही है. ये बिलकुल बोरिंग है और कितनी बार ये एंट्री-एग्ज़िट होती रहेगी, इससे शो की वैल्यू भी कम होती है और लोगों का भरोसा भी.

कश्मीरा से पहले भी कई सेलेब इस बात को उठा चुके हैं. काम्या पंजाबी से लेकर देवोलीना और विशाल सिंह भी ये बात कह चुके हैं और फैंस के ट्वीट्स से भी ये बात साफ़ हो गई कि उनको भी ये पसंद नहीं आ रहा.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: राखी सावंत को अभिनव शुक्ला में नज़र आती है पति की छवि, बोलीं अभिनव के लिए सारे दायरे तोड़ दूंगी! (BB14: Rakhi Sawant Reveals She Sees Her Husband In Abhinav Shukla)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

शाहिद कपूरने शेअर केला मिशा आणि झैनचा गोड फोटो, चाहत्यांनी लुटले प्रेम (Shahid Kapoors Morning Motivation Shares A Loving Photo Of His Kids Misha And Zain With A Note)

लाखो लोकांच्या हृदयाचा धडकन असलेल्या शाहिद कपूरने रविवारी सकाळी आपल्या मुलांचा म्हणजेच झैन आणि मिशाच्या…

June 23, 2024

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli