Big Boss 14: राखी सावंत को ...

Big Boss 14: राखी सावंत को अभिनव शुक्ला में नज़र आती है पति की छवि, बोलीं अभिनव के लिए सारे दायरे तोड़ दूंगी! (BB14: Rakhi Sawant Reveals She Sees Her Husband In Abhinav Shukla)

राखी सावंत जबसे बिग बॉस में आई हैं तब से वो काफ़ी एंटरटेन कर रही हैं और लोग उन्हें काफ़ी पसंद भी कर रहे हैं. दूसरी तरफ़ वो जो अभिनव शुक्ला के साथ फ़्लर्ट करती हैं उस एंगल में भी काफ़ी मज़ेदार सीन क्रीएट करती हैं. भले ही अली गोनी उनके प्यार को फ़ेक कहें पर वो अभिनव से सच्चे प्यार का दावा करती रहती हैं. हाल ही में एक टास्क हुआ था जिसमें सबको कुछ ना कुछ नेगेटिव चीज़ या अपनी कमजोरी को अग्नि में जलाना होता है. राखी इसमें अली का नाम लेती हैं और आंसू बहाकर कहती हैं कि अली उनके ना दिखाई देनेवाले पति को लेकर मज़ाक़ उड़ाते रहते हैं. आगे राखी कहती हैं कि मैं शादीशुदा होकर भी अकेली हूं… लेकिन मैं रूबीना और अभिनव को देखकर अपना रिश्ता जी लेती हूं. जिस तरह अभिनव रूबीना का ख़याल रखते हैं तो मुझे भी लगता है कोई मेरे लिए भी ऐसा करे. मेरे पति तो यहां नहीं हैं पर मैं रूबीना के पति में अपने पति को देखती हूं. अब तक तो मैं चुप रही और बहुत कुछ सहती रही पर अब नहीं, अब मैं अभिनव के लिए सारे दायरे तोड़ दूंगी.

Rakhi Sawant

इतना ही नहीं राखी अभिनव पर उनसे बेवफ़ाई का भी आरोप लगती हैं कि टूथपेस्ट वाले टास्क में अभिनव ने अर्शी के लिए उन्हें धोखा दिया इसलिए मिर्ची के लड्डूवाले टास्क में राखी बदला लेती हैं और वो लड्डू अभिनव को खिलाती हैं.

Abhinav Shukla

राखी अभिनव संग फेरे लेने की भी बात करती हैं. बॉन फायर टास्क के बाद गार्डन में जब राखी और अभिनव बैठे होते हैं तब बॉन फ़ायर को देखकर राखी बोलती हैं चल अभिनव फेरे लेते हैं, जिसपर अभिनव हंस पड़ते हैं और राखी को आग से अपनी साड़ी सम्भालने को कहते हैं.

Rakhi Sawant

इससे पहले भी ऐसा मौक़ा आया था जब राखी ने चाकू से अपने हाथ पर अभिनव का नाम गोदने की बात कही थी जिसपर बिग बॉस ने उन्हें कन्फ़ेशन रूम में बुलाकर समझाया था और ऐसा कुछ भी ना करने की सलाह दी थी.

Photo Courtesy Instagram (all Photos)

यह भी पढ़ें: BB14: कभी अली गोनी की गर्लफ्रेंड थीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, इन कारणों से टूटा रिश्ता… जानें अली के डेटिंग हिस्ट्री! (From Natasa Stankovic To Jasmin Bhasin, A Look At Aly Goni’s Dating History)