Categories: FILMTVEntertainment

इस वजह से कियारा आडवाणी का भड़का था शाहिद कपूर पर गुस्सा, मारना चाहती थीं जोरदार तमाचा (Because Of This, Kiara Advani Was Furious At Shahid Kapoor, Wanted To Hit Hard Slap)

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को उनके फैंस…

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को उनके फैंस और फिल्म क्रिटिक्स ने हाथों हाथ लिया था. दोनों ने वाकई इस फिल्म में शानदार काम किया था, जिसके बाद दोनों ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. इसी के चलते दोनों कॉफी विद करण सीजन 7 में साथ पहुंचे थे, जहां कियारा ने शहीद को लेकर ऐसा बयान दिया कि आपको हैरानी होगी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शाहिद की एक हरकत इतनी बुरी लगी थी कि उन्होंने शाहिद को थप्पड़ मारने की सोच ली थी और जब ये बात करण को पता चली तो उन्होंने कियारा का साथ देते हुए खुद भी ऐसा करने की बात कही. आइए जानते हैं की आखिर ऐसा क्या हुआ था दोनों के बीच.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वजह से ठनका था कियारा का माथा – करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के हर सीजन में बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा कई ऐसे खुलासे और बयान सामने आते हैं, जिससे कई सेलेब्स के बीच का प्यार दोस्ती और दुश्मनी का साफ साफ इशारा दर्शकों को मिल जाता है. कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की दोस्ती कबीर सिंग के दौरान काफी अच्छी हो गई थी और उनकी केमिस्ट्री को भुनाने के लिए जब इन दोनों एक्टर्स को कॉफी विद करण सीजन 7 में साथ बुलाया गया, जहां कियारा ने बताया कि ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग का ये मेरा तीसरा या चौथा दिन था और मुझे आठ घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया, क्योंकि इस बात पर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे, जिस वजह से मुझे शाहिद पर गुस्सा आ गया था.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण ने की कियारा की तरफदारी – इस बात पर करण जौहर ने भी कियारा का सपोर्ट करते हुए कहा की “अगर मुझे जूते पर चर्चा के लिए 8 घंटे इंतजार करने के लिए कहा जाता, तो मैं भी थप्पड़ मार देता।” इस बात पर शाहिद सिर्फ हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सके. वैसे आपको बता दें कि ये सब कियारा ने बेहद मजाकिया अंदाज में कही थी. असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे की फिल्मों पर उन्हें खूब सपोर्ट करते आए हैं.

ये भी पढ़ें: मेकर्स के कहने पर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए वाणी कपूर को करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होगी आपको हैरानी (Vaani Kapoor Had To Do Such Work For The Film ‘Suddh Desi Romance’ At The Behest The Makers, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ पर कियारा ने किया था दिल छूने वाला पोस्ट – कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था – “मेरे प्यारे एसके, तुम बहुत स्पेशल हो, तुम्हें अर्जुन बना देखना किसी जादू से कम नहीं है. तुमने कमाल कर दिया है, मेरी शुभकामनाएं पूरी टीम के साथ हैं.” वहीं शाहिद ने भी किया था खास अंदाज में रिएक्ट.

ये भी पढ़ें: जहां कई एक्ट्रेस करियर को देती हैं तवज्जो, वहीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बनी कम उम्र में मां, संभाला परिवार (While Many Actresses Give Attention To Career, These Bollywood Actresses Became Mothers At A Young Age, Took Care Of The Family)

तू मेरी बंदी है – कियारा के पोस्ट का शाहिद ने कबीर सिंह के अंदाज में जवाब दिया था. शाहिद ने कियारा का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – मेरी प्यारी प्रीति तुम्हारे शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे. तू मेरी बंदी है. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की थी. उनके इस पोस्ट पर दोनों के फैंस ने खूब प्यार लुटाया था.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड के धोखे पर दे चुकी हैं ये धमकी, नहीं होगी प्रेमी की ये हरकत बर्दाश्त (Kiara Advani Has Given This Threat On The Deception Of Boyfriend, Will Not Tolerate This Act Of Lover)

Recent Posts

© Merisaheli