FILM

इस वजह से पड़ी थी सलमान खान और संजय लीला भंसाली की दोस्ती में दरार, एक्टर ने किया खुलासा (Because of This There Was a Rift in Friendship Between Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali, Actor Revealed)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का सिक्का चलता है. जी हां, अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले सल्लू मियां सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान के करियर को ऊंचाई पर पहुंचाने में सूरज बड़जात्या और संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर्स का बड़ा हाथ रहा है. सलमान खान जहां अब भी सूरज बड़जात्या के साथ जुड़े हुए हैं तो वहीं करीब 24 साल से उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ कोई काम नहीं किया है, जबकि एक ऐसा दौर था जब सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच गहरी दोस्ती हुआ करती थी, ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर दोनों की इस दोस्ती में दरार कैसे पड़ी? दरअसल, इसका खुलासा खुद एक्टर ने हाल ही में किया है.

भले ही संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने सालों से एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है, लेकिन आज भी दोनों बेहद गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिलते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने दोस्ती के बीच दरार पड़ने की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि डायरेक्टर काफी गुस्सैल हैं और वो अक्सर गुस्से में आकर चीज़ें फेंकने लगते थे. यह भी पढ़ें: जब नीलाम हुआ था सलमान खान का तौलिया, खरीदने के लिए फैन ने चुकाए थे करोड़ों रुपए (When Salman Khan’s towel was Auctioned, Fan Had Paid Crores of Rupees to Buy It)

आपको बता दें कि सलमान खान को सूरज बड़जात्या ने ‘मैंने प्यार किया’ से बतौर हीरो लॉन्च किया था और इस फिल्म ने रातों-रात उनकी किस्मत बदल दी. इसके बाद उन्होंने सूरज बड़जात्या के साथ ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्में कीं, जबकि संजय लीला भंसाली के साथ सल्लू मियां ने ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्में कीं.

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली और सलमान खान ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ काम करने वाले थे, लेकिन तब तक सलमान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो चुका था. ऐसे में सलमान खान चाहते थे कि भंसाली अपनी फिल्म में उनके अपोज़िट कैटरीना कैफ को कास्ट कर लें, पर भंसाली ने इससे इनकार कर दिया. कहा जाता है कि यहीं से दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई. इसके बाद से सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने सालों तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने सूरज बड़जात्या से बात करते हुए बताया कि संजय लीला भंसाली सेट पर अपना आपा खो देते थे और गुस्से में चिल्लाना शुरु कर देते थे. एक्टर ने कहा कि उस दौरान वो भंसाली को सलाह देते थे कि वे सूरज बड़जात्या के साथ कुछ समय बिताएं और उनसे शांत रहना सीखें. यह भी पढ़ें: मारपीट करने से लेकर फोन करके परेशान करने तक, ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर लगाए थे ये आरोप (Aishwarya Rai Made These Allegations on Salman Khan After Breakup)

एक किस्सा बताते हुए सलमान ने कहा कि एक बार जब सेट पर भंसाली चिल्ला रहे थे और गुस्से में चीजों को यहां-वहां फेंक रहे थे, तब मैंने उनसे कहा कि जाओ और सूरज के साथ थोड़ा समय बिताओ. खैर, सल्लू मियां की मानें तो भंसाली को गुस्सा बहुत आता है, लेकिन सलमान का गुस्सा भी किसी से छुपा नहीं है. कई मौकों पर सल्लू मियां को पब्लिकली गुस्सा होते हुए देखा जा चुका है. हालांकि सलमान ने सूरज बड़जात्या की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि वो कभी भी एक्टर्स और कलाकारों पर चिल्लाते नहीं हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli