Categories: TVEntertainment

बिना ब्लाउज वाली मौनी रॉय की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही हैं आग, बंगाली गर्ल के इस लुक के कायल हुए फैंस (Bengali girl Mouni Roy Sets Internet On Fire In Blouseless Saree)

हाल ही में 'नागिन गर्ल' मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर ग्रीन बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन मनमोहक तस्वीरों में…

हाल ही में ‘नागिन गर्ल’ मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर ग्रीन बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन मनमोहक तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखकर फैंस उनके कायल हो गए हैं. उनकी ये ब्लाउज लेस तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

जब भी फैशन सेंस, गुड लुक्स, पॉपुलैरिटी, फैन फॉलोविंग और सोशल मीडिया सेंसेशनल की बात आती है, तो सबसे पहले माइंड में नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय का नाम आता है.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह हैं और जब बात उनके साड़ी लुक की आती हैं तो उनके लुक और अदाओं के दीवाने हो जाते हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ग्रीन बनारसी साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों की खास बात हैं कि मौनी रॉय ने इस बनारसी साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है.

लेकिन उन्होंने इस बनारसी साड़ी को जिस तरह से कैरी किया है, उसे देखकर फैंस बुरी तरह से घायल हो रहे हैं.

इस ग्रीन बनारसी साड़ी में मौनी रॉय का किलर लुक फैंस को बुरी तरह से घायल कर रहा है.

अपने इंस्टाग्राम पर इन किलर लुक वाली तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है, ‘’काजोल आर जाल  भोरा भालोबाशा” दैटबंगालीसाड़ीगर्लफॉरएवर!’’  

गोल्डन एंड ग्रीन बनारसी साड़ीवाली इन तस्वीरों में मौनी ने अपने बालों को खुला रखा है. कानों में झुमकी पहनी हैं और मेकअप बिलकुल न्यूड रखा है.

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस ही नहीं उनके सेलेब्रटी फ्रेंड्स भी जमकर अपना प्यार लुटा रहे है.

 वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में खूब कमेंट कर रहे हैं.

नागिन गर्ल का आपको कौन-सा लुक सबसे ज्यादा अच्छा लगा? कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताएं.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: योगा सेशन के दौरान आलिया ने किया ‘अर्ध मत्स्येन्द्रासन’, फैंस को बताया योग मंत्र (Alia Bhatt Does Ardha Matsyendrasana During Yoga Session, Actress Reveals Yoga Mantra)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli