FILM

आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति जानकर रह जाएंगे दंग (Bhumi Pednekar is Owner of Luxurious house and Cars, You will be Shocked to Know Her Total Assets)

साल 2015 में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी दमदार अदायगी के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने से पहले उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. आज भूमि आलीशान घर, लग्ज़री कारों की मालकिन हैं, एक्ट्रेस के नेटवर्थ को जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

भले ही भूमि पेडनेकर को इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन कमाई के मामले में भूमि इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस की कुल संपत्ति की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि की कुल नेटवर्थ दो मिलियन डॉलर यानी 15 करोड़ रुपए है. भूमि एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए बतौर फीस लेती हैं. इसके साथ ही वो ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए मोटी कमाई करती हैं. यह भी पढ़ें: लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा भूमि पेडनेकर का बदला हुआ चेहरा और मोटे होंठ, लिप सर्जरी करवाने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस (Bhumi Pednekar Getting Trolled For Doing Lip Surgery On Latest Pictures)

भूमि पेडनेकर की मंथली इनकम की बात करें तो हर महीने एक्ट्रेस करीब 25 लाख रुपए तक की कमाई करती हैं, जबकि पूरे साल की उनकी इनकम 3 करोड़ के आसपास है. भूमि के पास मुंबई के पॉश इलाके में एक आलीशान घर है, जिसमे वो अपनी मां और बहन के साथ रहती हैं.

इंडस्ट्री की बाकी एक्ट्रेसेज की तरह भूमि भी महंगी और लग्ज़री कारों की शौकीन हैं. भूमि के पास कारों का शानदार कलेक्शन है, जिसमे लैंड रोवर, रेंज रोवर एसयूवी जैसी कारें शामिल हैं और इनकी कीमत लाखों में बताई जाती है. बेशक अपनी मेहनत और लगन के दम पर 34 साल की उम्र में वह करोड़ों की मालकिन बन गई हैं. यह भी पढ़ें: लोगों से भरे कमरे में जब भूमि पेडनेकर को करनी पड़ी इंटीमेट सीन की शूटिंग, ऐसा हुआ था एक्ट्रेस का हाल (When Bhumi Pednekar Had to Shoot an Intimate Scene in a Room Full of People, Know What Was Her Reaction)

बहरहाल, भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा गया था, जिसमें उनके अलावा विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी. अब एक्ट्रेस जल्द ही ‘भीड़’, ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024

निसर्गद्रष्ट्याना प्रसंगी झोडपून काढा… सयाजी शिंदेंना राग अनावर ( Sayaji Shinde Get Angry On those Who Harmed Nature)

"काही माणसं गुरासारखी वागतात. निसर्गाला उपद्रव पोहोचवतात. अशा उपद्रवी, नतद्रष्ट्या लोकांना झोडपून काढा. केस वगैरे…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024

प्रेमपत्र (Short Story: Prempatra)

नरेश शर्मापलंगावर पडून सोनाली त्या तीन प्रेमपत्रांकडे निरखून पाहू लागली. गुलाबी, हिरव्या आणि निळ्या रंगातील…

March 4, 2024

कानपूरचा वैभव गुप्ता ठरला इंडियन आयडॉल 14 चा विजेता (Kanpur’s Vaibhav Gupta Wins Indian Idol 14 Finale)

कानपूरच्या वैभव गुप्ताने सोनी टीव्हीच्या सिंगिंग रिॲलिटी शो इंडियन आयडॉलच्या 14 व्या सीझनचे विजेतेपद पटकावले.…

March 4, 2024
© Merisaheli