Categories: TVEntertainment

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां के निधन के 10 दिन बाद पिता का भी कोरोना से हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट (Bigg Boss 10 Contestant Gaurav Chopra’s Father Passes Away 10 Days After The Actor Lost His Mother)

टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस कंटेस्टेंट’ गौरव चोपड़ा के पिता स्वतंत्र चोपड़ा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है. 10 दिन पहले हीगौरव की मां का भी कोरोना वायरस से निधन हो गया था. पिता के निधन के बाद गौरव चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर मां और पिता की फोटोज शेयर करते हुए बेहद इमोशनल मैसेज के साथ इस बात की जानकारी दी है.


गौरव ने पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- स्वतंत्र चोपड़ा…मेरे हीरो… मेरे आइडियल…मेरी प्रेरणा… मैं शायद ही कभी उनके जैसा बन पाऊं. मुझे नहीं लगता बन पाऊंगा. एक आदर्श इंसान, आदर्श बेटा, आदर्श भी, एक ऐसे इंसान जिनके लिए परिवार सबसे बड़ा रहा. एक आदर्श फादर….मुझे 25 साल ये समझने में लग गए कि सभी फादर्स मेरे फादर जैसे नहीं होते… कि वो स्पेशल थे. मैं सौभाग्यशाली था… उनका बेटा होने के नाते मुझे जो कुछ भी विरासत में मिला. उनकी वजह से जो प्यार और रेस्पेक्ट मुझे मिली, वो अब शायद ही कभी मिले. वो सच में सेलेब्रिटी थे. एक बच्चे के रूप में, मुझे सड़क या मार्केट में उनके बेटे के रुप में जाना जाता था. हर दुकानदार मुझे उनके बेटे के रुप में जानता था और कम पैसे लेता क्योंकि मैं उनका बेटा था … तो उनका बेटा होने का ये मतलब था, इतना प्यार और इतनी इज़्ज़त. और ये सब तब था जब उन्हें अपने अस्तित्व का अंदाज़ा भी नहीं था.”


अपनी मम्मी को याद करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को. 10 दिन में वे दोनों चले गए. उनके जाने से जो खालीपन जिंदगी में आ गया है वो कभी नहीं भरने वाला.’



मम्मी को था कैंसर

गौरव की मम्मी को पिछले साढ़े तीन साल से चौथे स्टेज का पैनक्रिएटिक कैंसर था. इसके बाद वह कोरोना संक्रमित भी हो गईं थीं. गौरव ने कहा- ‘उम्रदराज लोगों के लिए कोरोना से लड़ना बहुत मुश्किल है और कैंसर के मरीजों के लिए ये और रिस्की हो जाता हैं.’ उन्होंने आगे लिखा, मेरे पिता हमेशा मेरी मम्मी के साथ थे और दोनों साथ ही इस वायरस की चपेट में आ गए.’ बता दें कि गौरव के पिता काफी वक्त से वेंटिलेटर पर थे, लेकिन आखिरकार वो कोरोना से ज़िंदगी की लड़ाई हार गए.

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: भैया जी- वही पुरानी कहानी पर बिखरता अंदाज़… (Movie Review- Bhaiyya Ji)

आख़िर ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है?.. जिसमें वही पुरानी घीसी-पीटी कहानी और बिखरता अंदाज़,…

May 25, 2024

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024
© Merisaheli