Categories: TVEntertainment

जेनिफर विंगेट को डेट करना चाहते हैं मधुरिमा तुली के एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह, बोले- दिल, दिमाग, आत्मा उन्हीं के नाम है, सोशल मीडिया पर स्टॉक करता हूं उनको… (Bigg Boss 13 Fame And Madhurima Tuli’s Ex-BF, Vishal Aditya Singh Wishes To Date Jennifer Winget, Actor Says- ‘I Literally Stalk Her Instagram Account.’)

बिग बॉस १३ (Bigg boss 13) के पूर्व के कंटेस्टेंट और मधुरिमा तुली के एक्स बॉयफ़्रेंड (Madhurima tulsi’s ex boyfriend) विशाल आदित्य सिंह (vishal Aditya Singh) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही. विशाल ने कहा कि वो टीवी की मोस्ट टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस जेनिफ़र विंगेट (Jennifer Winget) को डेट (date) करना चाहते हैं.

बिग बॉस में अपनी एक्स मधुरिमा से गंदी लड़ाइयों के लिए आज भी याद किए जानेवाले विशाल ने कहा कि मैंने अपना दिल, दिमाग़ और आत्मा सब सब जेनिफ़र को दे दिया. मैं सोशल मीडिया पर उनको फ़ॉलो कर रहा हूं. दरअसल मैं उनको इंस्टाग्राम स्टॉक कर रहा हूं. उनकी कई पिक्चर्स को लाइक करता हूं और मैंने उनको मैसेज भी किया है. असल ज़िंदगी में कभी उनसे मुलाक़ात नहीं हुई लेकिन अगर मौक़ा मिला तो मैं उनको डेट करना चाहूंगा. वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.

विशाल इन दिनों पौराणिक शो ‘परशुराम’ में लीड रोल कर रहे हैं. ख़तरों के खिलाड़ी में भी वो हिस्सा ले चुके हैंइससे पहले विशाल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘चंद्रकांता’, ‘नच बलिए 9’ में भी नज़र आ चुके हैं. नच बलिए के बाद उनका और मधुरिमा का ब्रेकअप हो गया था और उनके रिश्ते की असली झलक लोगों ने बिग बॉस में भी देखी थी. दोनों इतनी बुरी तरह लड़ते थे कि छोटा सा झगड़ा मार-पिटाई तक आ जाता था. ख़ैर फ़िलहाल उन्होंने टेली चक्कर से बातचीत में जेनिफ़र के प्रति अपनी दीवानगी जताई.

इससे पहले टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में विशाल ने शादी और साथी पर अपने विचार साझा किए थे और कहा था कि मैं लखनऊ में शूटिंग के लिए गया था और शाम को एक पार्क में टहलने के दौरान मुझे एहसास हुआ कि आपको एक साथी की ज़रूरत है, लेकिन कुछ वक्त बाद मुझे एहसास हुआ कि अपनी खुद की कम्पनी को एंजॉय करना भी ज़रूरी है. अगर मुझे कोई साथी मिल जाए तो मैं उसके साथ रहना चाहूंगा लेकिन शादी नहीं करूंगा. साथ रहने से ही पता चलटर है कि आप दोनों कितने कम्पैटिबल हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli