Entertainment

बिग बॉस 13ः शेफाली बग्गा को अरहान-रश्मि का प्यार लगता है नकली, दे दिया शो में शादी करने का चैलेंज (Bigg Boss 13: Shefali Bagga Finds Rashami Desai-Arhaan Khan’s Love Fake)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों सबसे चर्चित शोज़ में से एक है. ट्विटर पर रोज़ाना इस शो से जुड़ी कोई न कोई खबर ट्रेंड करती है. पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में अरहान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली की एंट्री हुई और इसके साथ ही घर के सभी सदस्यों की गेम प्लान में बहुत ट्विस्ट आया है. अगर अरहान खान की बात करें तो उन्हें देखकर लगता है कि वे इस बार अलग ही मूड में घर के अंदर आए हैं. वे पहले से एग्रेजिव लग रहे हैं. रश्मि देसाई के प्रति अपनी फीलिंग का भी खुलकर इजहार कर रहे हैं. घर के अंदर घुसते ही उन्होंने रश्मि को प्रोमोज़ किया. सभी घरवालों के सामने उन्होंने गार्डन एरिया में घुटनों के बल बैठकर रश्मि से दिल की बात की. जिसपर रश्मि से भी हामी भरी. रश्मि और अरहान के इस मिलन से उन दोनों के फैंस बहुत खुश हैं, लेकिन घर में कोई है जिन्हें उनका प्यार दिखावा लगता है, वो हैं शेफाली बग्गा.

कल के एपिसोड में शेफाली ने रश्मि और अरहान के मुंह पर कह दिया कि उन्हें उन दोनों का रोमांस दिखावा लगता है. जी हां, आपने सही पढ़ा..शेफाली बग्गा गार्डन एरिया में बैठकर अरहान से बात कर रही थी. उन्होंने अरहान से कहा कि अगर वे रश्मि देसाई से सचमुच प्यार करते हैं, तो उन्हें शो पर ही उनसे शादी कर लेनी चाहिए. अरहान इसे मजाक की तरह लेते हैं और कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो बिग बॉस के इतिहास में दर्ज हो जाएगा. शेफाली आगे कहती हैं कि अगर अरहान शादी के लिए राजी भी होते हैं तो रश्मि ऐसा नहीं करेंगी. शेफाली की यह बात सही साबित हुई, क्योंकि जब अरहान और शेफाली ने रश्मि से पूछा कि क्या वे अरहान से शादी करना चाहती हैं तो रश्मि ने शेफाली से कहा कि वे यह टॉपिक नहीं निकालें, क्योंकि उन्हें इससे घबराहट होती है. इस पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें उन दोनों का प्यार दिखावा लगता है. इस पर अरहान और रश्मि एक-दूसरे का हाथ पकड़कर कहते हैं कि उनका प्यार सच्चा है.

अब हमें नहीं पता कि सच्चाई क्या है. बिग बॉस के घर में बहुत से रिश्ते बनते हैं और शो खत्म होते ही रिश्ते टूट जाते हैं. अब रश्मि और अरहान के रिश्ते में कितनी सच्चाई है, ये आनेवाला वक्त बताएगा.

ये भी पढ़ेंः  फ्लैशबैक: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी मां ऋचा को याद किया… (Flashback: Sanjay Dutt’s Daughter Trishala Remembered Her Mother Richa…)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli