Entertainment

BB 13: सिद्धार्थ-आसिम, पारस-शहनाज, जानिए कैसे बदल गए इनके रिश्ते (Bigg Boss 13: Sidharth-Asim, Paras Chhabra-Shehnaz; a look at how their equations have changed)

बिग बॉस 13 में सदस्यों का व्यवहार हर दिन बदलते रहता है. कल तक जो एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं, वे कब दोस्त और हितैषी बन जाते हैं, पता ही नहीं चलता. दोस्ती दुश्मनी और दुश्मनी दोस्ती में बदलते देर नहीं लगती है. इस घर में न तो कोई किसी का पर्मानेंट दोस्त है और न ही पर्मानेंट दुश्मन. आइए हम आपको बिग बॉस के सदस्यों के बदलते रिश्ते पर एक नज़र डालते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज

यह बिग बॉस 13 के घर की सबसे चर्चित जोड़ी है. शो के शुरुआती दिनों में आसिम और सिद्धार्थ में गहरी दोस्ती थी. आसिम सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते थे और उनकी हर बात मानते थे. यहां तक कि फैन्स को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी और वे बीबी के राम  लखन कहे जाते थे. लेकिन तीन-चार हफ्ते बाद धीरे-धीरे इनके रिश्ते में दूरी आने लगी और जैसे ही घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला की एंट्री हुई, आसिम ने सिद्धार्थ के छोड़कर इन दोनों के साथ दोस्ती कर ली. अब तो आलम यह है कि आसिम सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा


शाहनाज गिल और पारस छाबड़ा का इक्वेशन हर दिन बदलते रहता है. शो की शुरुआत में शहनाज और पारस में रोमांटिक एंगल दिखता था, लेकिन जैसे ही पारस शाहनाज की बजाय माहिरा शर्मा को भाव देने लगे और शहनाज इन सिक्योर फील करने लगीं. शहनाज ने पारस को अल्टिमेटम दिया कि वे माहिरा और उनमें से किसी एक चुनें तो पारस ने माहिरा को चुना. बाद में पारस, शहनाज और माहिरा में दोस्ती भी हुई और पारस के कुछ दिनों तक सर्जरी के लिए बाहर जाने पर माहिरा और शहनाज एक टीम बन गईं, लेकिन अब फिर से पारस और शहनाज के रिश्ते में खटास आ गई है.

पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला


पारस और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप सबसे रोचक और दिलचस्प रहा है. शो की शुरुआती दिनों में पारस और सिद्धार्थ एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे और एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे. पारस रश्मि की टीम में थे और सिद्धार्थ व आसिम का ग्रुप अलग था. पर जैसे ही सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हुई, पारस ने पल्टी मारकर सिद्धार्थ का पाला पकड़ लिया. सिद्धार्थ और पारस में इतनी गहरी बनने लगी कि सिद्धार्थ उनकी हर बात मानने लगे .यहां तक कि सिद्धार्थ को पारस का चेला कहा जाने लगा.

आसिम रियाज और रश्मि देसाई

शुरुआती दिनों में बिग बॉस का घर दो ग्रुप्स में बंटा था. आसिम सिद्धार्थ की ग्रुप में थे, जबकि रश्मि दूसरे ग्रुप में थी. आसिम कहा करते थे कि उन्हें रश्मि पसंद नहीं हैं और न ही उन्हें रश्मि का गेम अच्छा लगता है. वे सिद्धार्थ को बोलते थे कि रश्मि जानबूझकर आपको टार्गेट करती है. पर सिद्धार्थ से अलग होते ही आसिम रश्मि के हितैषी बन गए. अब तो यह आलम है कि आसिम रश्मि के लिए घरवालों, खासतौर से सिद्धार्थ से लड़ाई करते रहते हैं.

आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला


शुरुआत में शेफाली जब घर में आई तो सिद्धार्थ से दोस्ती हुई. चूंकि वे दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे. जब आसिम की यह बात पसंद नहीं थी कि शेफाली और हिमांशी  खुराना सिद्धार्थ के साथ ग्रुप बना रहे हैं, पर ग़लतफहमियां दूर होते ही तीनो साथ आ गए और  हिमांशी, आसिम और शेफाली ने अपना ग्रुप बना लिया और सिद्धार्थ को अलग कर दिया. फिर हिमांशी खुराना के घर से बाहर जाते ही आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला के रिश्ते में खटास आ गई और आसिम उन्हें रैट बुलाने लगे  और आमने-सामने खड़े हो गए.

सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह

विशाल आदित् सिंह पर घर के अंदर आए थे तो सभी को लग रहा था कि वे सिद्धार्थ के साथ लड़ेगे, लेकिन विशाल से अलग रास्ता लिया व सिद्धार्थ के ग्रुप में शामिल हो गए. पर एक चीज़ की चोरी के बाद सिद्धार्थ और विशाल के रिश्ते में खटास आ गई और अब वे विरोधी ग्रुप में हैं.

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

रंगभूमी गाजवायला पुन्हा येतय ऑल द बेस्ट नाटक, १५ वर्षांनी पुनरागमन (All The Best Marathi Play Directed By Devendra Pem Back To Theaters After 15 Years)

मराठी रंगभूमीवर खणखणीत वाजलेलं व गाजलेलं नाटक म्हणजे देवेंद्र पेम लिखित-दिग्दर्शित ‘ऑल द बेस्ट’. देवेंद्र…

January 24, 2024

कहानी- कुहासा (Short Story- Kuhasa)

मेरी नफ़रत के बावजूद वे मुझे अब भी बहुत प्यार करते हैं. पर शायद मेरे…

January 24, 2024

आलियाची खास ‘रामायण’ थीम साडी बनविण्यामागे आहे १०० तासांची मेहनत; किंमत फक्त…( Alia Bhatt Special Ramayana Themed Saree Took 100 Hours To Get Ready)

नुकतेच अयोध्या येथील राम मंदिरामध्ये श्रीरामाच्या मूर्तीच्या प्राणप्रतिष्ठेचा सोहळा पार पडला. राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा सोहळ्यासाठी…

January 24, 2024

शाहरुखसोबत केलेला तो शो करिअरमधला सगळ्यात मोठा फ्लॉप होता! ‘भाभीजी घर पर है’ फेम अभिनेत्रीचे स्पष्ट विधान ( Bhabhi Ji Ghar Per Hai Fame Saumya Tondon Says Her Show With Shah Rukh Khan Was Big Flop)

शाहरुखसोबत काम करण्यासाठी सर्वच कलाकार आतुर असतात. पण टीव्हीवरील एका अभिनेत्रीने शाहरुख खानसोबतचा शो फ्लॉप…

January 24, 2024
© Merisaheli