Categories: TVEntertainment

एजाज़ खान ने बिग बॉस में खोला सबसे बड़ा राज, बताया कि कैसे और क्यों उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए थे रेप के आरोप (Bigg Boss 14: Eijaz Khan opens up about his ex-girlfriend accused him of rape)

'बिग बॉस 14' के घर में पहले वीकेंड वॉर में काफी कुछ देखने को मिला, लेकिन इस वॉर में सबसे ज्यादा चर्चा एजाज ख़ान और…

‘बिग बॉस 14’ के घर में पहले वीकेंड वॉर में काफी कुछ देखने को मिला, लेकिन इस वॉर में सबसे ज्यादा चर्चा एजाज ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई बातचीत की हो रही है, जिसमें एजाज़ खान ने अपने पास्ट का एक बेहद सीक्रेट राज शेयर किया और बताया कि उनकी लव लाइफ में क्या कांड हुआ और किस तरह उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का इल्जाम लगाकर उनसे उनका पूरा कॉन्फिडेंस ही छीन लिया.



लड़कियों के प्रति हमेशा ही प्रोटेक्टिव रहे एजाज़


शो पर सलमान खान ने एजाज़ खान का एक वीडियो दिखाया, जिसमें एजाज़, सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी लाइफ की एक कॉन्ट्रोवर्सी शेयर कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उनकी बहन को उनके रिश्तेदारों ने किसी तरह से पाला है. वीडियो में वो कहते नज़र आये, ”मुझे ऐसा लगता थी कि मेरी बहन को इस यूनिवर्स ने बड़ा किया है तो ऐसे में मैं हर उस लड़की के प्रति प्रोटेक्टिव हो जाता हूं, जो मुसीबत में होती है. मैंने कई लड़कियों की मदद भी की है, लेकिन इसी वजह से खुद बड़ी मुसीबत में फंस गया.’

सलमान खान के सामने एजाज ने खोला बड़ा राज, कहा- एक्स गर्लफ्रेंड को किया शादी से मना तो उसने लगा दिया रेप का आरोप


एजाज़ ने एक लड़की के बारे में जिक्र किया. उन्होंने बताया कि वो उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन वो रिलेशनशिप बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ. उस लड़की ने उन्हें धमकाया, ऐसा-वैसा करने की धमकी दी. उस घटना से पूरा परिवार डर गया था. ”उसने मुझ पर रेप का आरोप लगा, क्योंकि मैंने शादी का वादा किया था और उससे शादी नहीं की. मुझे रेप के आरोप में जेल तक जाना पड़ा. ”

मुम्बई तक छोड़ना पड़ा


एजाज ने इस बारे में भी बताया कि इस घटना का असर उन पर काफी पड़ा था. वह अपनी फ़िल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का प्रीमियर भी अटेंड नहीं कर पाए थे. यहां तक कि उन्हें कुछ दिनों के लिए मुंबई छोड़कर धर्मशाला में शिफ्ट होना पड़ा था.

आज भी लड़कियों से बात करने से घबराता हूं


एजाज का कहना है कि इसी वज़ह से उन्हें ट्रस्ट इश्यू है, ख़ासकर महिलाओं के साथ. एजाज़ ने कहा कि, ”मैं आज भी लड़कियों से बात करने से घबराता हूं, 10 बार सोचता हूं और कुछ गलत बोल भी देता हूं तो अचानक रुक जाता हूं और उसके बाद उससे माफी भी मांग लेता हूं.” एजाज़ से बताया कि इसी वजह से वो ‘बिग बॉस’ के घर में खुल भी नहीं पा रहे हैं.

सलमान ने कहा, हम आपके साथ हैं


सलमान ने एजाज़ की बातें ध्यान से सुनीं और उन्हें समझाया कि कोई क्या सोचेगा, इसके लिए आप परेशान न हों. अगर आप गलत होगे तो गलत दिखोगे. सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि हम आपके साथ हैं. सलमान ने एजाज को सलाह दी कि वो घर में सभी के सामने खड़े होकर अपना स्टैंड लें और हर मामले में अपनी राय भी रखें लेकिन उन्हीं बातों पर रिएक्ट करें, जहां पर उनका रिएक्शन जरूरी हो जाता है.

बता दें कि एजाज़ खान की गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. दोनों काफी समय तक लिव इन में रहे थे. एजाज का कहना था कि उनके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे, जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर यह आरोप लगाया था.

Recent Posts

विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही…

कहानी- सोशल मीडिया का राजकुमार (Short Story- Social Media Ka Rajkumar)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ “तुम सब बेकार की बहस मत करो. आजकल एस.एम.एस, फेसबुक और व्हाट्सएप…

वर्कआउट करते हुए इन कारणों से आ सकते हैं चक्कर या बेहोशी, न करें नज़रअंदाज़ (Do Not ignore The Causes Of Dizziness During Workout)

वर्कआउट करते हुए यदि आपको चक्कर आए, बेहोशी-सी छाने लगे या फिर कुछ डीहाइड्रेशन की…

© Merisaheli