Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- रितेश सच में तुम्हारा पति है या किराए पर लाई हो? फैंस भी कर रहे हैं यही सवाल- खुद का पति है या भाड़े का! (Bigg Boss 15: Salman Khan Asks Rakhi Sawant If Ritesh Is Really Her Husband Or She Has Hired Him)

बिग बॉस 15 में इस बार धमाकेदार ट्विस्ट आया है. वाइल्ड कार्ड एंट्री में रश्मि व देवोलीना के साथ-साथ राखी सावंत भी एंटर हुई, लेकिन…

बिग बॉस 15 में इस बार धमाकेदार ट्विस्ट आया है. वाइल्ड कार्ड एंट्री में रश्मि व देवोलीना के साथ-साथ राखी सावंत भी एंटर हुई, लेकिन इसमें धमाका ये है कि राखी अकेले घर में नहीं गईं, बल्कि इस बार उनके रहस्यमय पति रितेश भी घर में आए हैं और रितेश की एंट्री के साथ ही ये भी साबित हो गया कि राखी की शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था, क्योंकि जब राखी ने अचानक शादी की थी तब उनके पति का चेहरा किसी ने नहीं देखा था.

पिछले सीज़न में भी राखी बार-बार रितेश का ज़िक्र करती थीं और उनसे बिग बॉस में आने का आग्रह भी करती रहीं लेकिन वो नदारद ही रहे. तब भी घरवालों को व फैंस को यही लगा था कि राखी सिर्फ़ एंटरटेनमेंट के लिए ये सब कहती हैं और उनकी शादी भी फ़ेक है व रितेश नाम का उनका कोई पति है ही नहीं. पर रितेश की एंट्री ने सबको ग़लत और राखी को सही साबित कर दिया, लेकिन लोगों को इससे भी शांति नहीं मिली, क्योंकि लोग अब भी यही कह रहे हैं कि ये कोई फ़ेक बंदा है, जिसे बिग बॉस ने राखी का पति बनाकर भेजा है.

इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी यही सवाल राखी से किया. सलमान ने राखी से पूछा कि क्या रितेश सच में आपके पति हैं या कहीं से पति की एक्टिंग के लिए किराए पर लेकर आई हो, ये सुनसब हंस पड़ते हैं और राखी कहती हैं कि नहीं, नहीं, रितेश आपके ब्रदर इन लॉ हैं और मेरा इकलौता पति परमेश्वर है.

इसके बाद सलमान ने रितेश से उनके बैकग्राउंड को लेकर भी सवाल किया, जिस पर रितेश ने बताया कि वो सॉफ्टवेयर बिज़नेस से ताल्लुक़ रखते हैं, मूल रूप से वो बिहार के रहने वाले हैं और फ़िलहाल वो बेल्जियम में रहते हैं. रितेश ने ये भी कहा कि वो अपनी शादी को स्वीकार करने से डरते थे और उन्होंने ही राखी को अपनी पहचान छिपाए रखने को कहा था. रितेश ने कहा कि राखी को जब पिछले सीज़न में वो दुखी देखते थे तो उनको बेहद अफ़सोस होता था और इस बात का भी बुरा लगता था कि सबको लगता है राखी झूठ बोलकर पब्लिसिटी के लिए शादी की बात कह रही हैं.

आगे रितेश ने राखी की तारीफ़ में कहा कि उनका जैसा कोई उन्होंने कभी नहीं मिला. रितेश ने सात जन्मों तक राखी से रिश्ता निभाने की बात कही और घुटनों के बल बैठ उन्होंने प्रपोज़ भी किया.

ज़ाहिर-सी बात है, सलमान ने ये सवाल राखी से इसीलिए किया, क्योंकि घर के बाहर भी लोग यही मान रहे हैं कि ये कोई फ़ेक बंदा है जिसे राखी रेंट या भाड़े पर लाई है, लोग ट्विटर पर कुछ इसी तरह की बातें कर रहे हैं…

Recent Posts

© Merisaheli