Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: पहले ही दिन घर में शुरू हुई तनातनी, सिंबा नागपाल ने जय भानुशाली की उम्र को लेकर कसा तंज, कहा- जेनरेशन गैप है, हमारी नहीं बनेगी! (Bigg Boss 15: Simba Nagpal Gets Into Heated Argument With With Jay Bhanushali, Age-Shames Him And Calls Him Attention Seeker)

टीवी का सबसे बड़ा रीऐलिटी शो बिग बॉस का आग़ाज़ हो चुका है और इसके ख़ास आकर्षण हैं करण कुंद्रा और जय भानुशाली! जय को…

टीवी का सबसे बड़ा रीऐलिटी शो बिग बॉस का आग़ाज़ हो चुका है और इसके ख़ास आकर्षण हैं करण कुंद्रा और जय भानुशाली! जय को हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी बताया जा रहा है. बिग बॉस शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स को टास्क मिलने भी शुरू हो गए और पहले ही दिन ऐसा काम दिया गया जो थोड़ा मुश्किल भी था और घर में आग लगानेवाला भी.

मौनी रॉय बतौर गेस्ट घर में गईं और उन्होंने घरवालों को कहा कि 24 घंटे जो आपने बिताए हैं उसके आधार पर तीन ऐसे लोगों के नाम लें जो उन्हें कम पसंद हैं. जय ने सिंबा नागपाल, डोनल बिष्ट और ईशान सहगल का नाम लिया, इस पर सिंबा नागपल भड़क गए और उनका भी चौंकानेवाला जवाब आया. सिंबा ने जय का नाम लेते हुए कहा कि आई एम सॉरी जय भाई मैं आपकी ही बात कर रहा हूं और फिर सिंबा ने जय के लिए कहा कि वो अटेन्शन सीकर हैं और फिर उम्र को लेकर बात हुई तो वो विवाद में परिवर्तिति हो गई.

सिंबा ने कहा कि वो खुलने में थोड़ा समय लेते हैं और वो सिर्फ़ अटेन्शन पाने के लिए कुछ नहीं करते, वहीं सिंबा ने कहा कि उनकी और जय की उम्र में काफ़ी अंतर है इसलिए उनकी वाइब्स उनसे नहीं मेल खातीं, क्योंकि जेनरेशन गैप है, वर्ना वो इंट्रोवर्ट नहीं हैं.

जय ने इस पर रीऐक्ट करते हुए सिंबा से उनकी उम्र पूछी और कहा कि तुम 25 साल के हो और मैं 36 का, किसी दिन तुम भी मेरी उम्र में आओगे ही और ये इतना भी बड़ा अंतर नहीं है कि जेनरेशन गैप कहा जाए.

जय ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था कि वो जानबूझकर सिंबा का नाम लें, लेकिन 24 घंटे के अनुभव के आधार पर ऐसा लगा कि सिंबा को घुलने-मिलने में वक्त लगता है, इसलिए उनका नाम लिया.

इस पर सिंबा ने कहा कि मैं यहां सिर्फ़ दिखने के लिए नहीं आया, बल्कि अनुभव के लिए आया हूं,.. इस पर बाक़ी लोगों ने सिंबा को समझाया कि वो ऐसा न कहें कि वो दिखने के लिए नहीं आए. सिंबा ने कहा कि मैं सिर्फ़ अटेन्शन पाने के लिए कुछ नहीं करता.

जय ने कहा कि ये शो ही दिखने और अपनी पर्सनैलिटी दिखाने का है. सिंबा ने कहा कि वो यहां सिर्फ़ अपनी मां के लिए आए हैं जिसपर जय ने कहा कि अब मेरे पास कहने को कुछ नहीं!

वहीं शमिता शेट्टी और निशांत के तनाव को भी दिखाया गया और उमर रियाज़ व प्रतीक की भी तीखी बहस हुई. वहीं विशाल कोटियन भी काफ़ी मसाला देने वाले हैं क्योंकि उन्होंने भी कुछ सदस्यों को बोरिंग बताकर उनका नाम लिया! देखते हैं शो का आग़ाज़ ऐसा है तो आगे ये क्या-क्या दिखाता है.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli