Categories: TVEntertainment

#तारक मेहता का उल्टा चश्मा: घनश्याम नायक उर्फ ‘नट्टू काका’ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शो के कई स्टार्स और प्रोड्यूसर, देखें तस्वीरें (Co-Stars And Producer Attended The funeral Of Ghanshyam Nayak aka ‘Nattu Kaka’, See Photos)

छोटे परदे के पॉप्युलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभानेवाले घनश्याम नायक का रविवार को निधन हो गया. वे…

छोटे परदे के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभानेवाले घनश्याम नायक का रविवार को निधन हो गया. वे कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे. 77 वर्षीय घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कलाकार और शो के प्रोडूयसर शामिल हुए.

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं है. उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शो की टीम के कई एक्टर्स और प्रोडूयसर भी पहुंचे. बता दें कि रविवार को घनश्याम  नायक का निधन हो गया था. शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक कई महीनों से गले के कैंसर से पीड़ित थे.

नट्टू  काका के अंतिम संस्कार में “तारक मेहता…’ के कई स्टार्स- दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता सहित शो के प्रोडूयसर पहुंचे थे. अभिनेता के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आई हैं-

शो के निर्माता असित कुमार और एक्टर दिलीप जोशी नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. .

शो में बबिताजी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी फ्यूनरल में शामिल हुई.

कई महीनों से गले के कैंसर के लड़ने के बाद अभिनेता घनश्याम नायक का बीते रविवार को निधन हो गया.

मलाड के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली.

भव्य गांधी और समय शाह भी घनश्याम नायक के फ्यूनरल में पहुंचे थे.

और भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका, घनश्याम नायक नहीं रहे… (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Nattu Kaka, Ghanshyam Nayak Passes Away…)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कार्तिक आर्यन ही नहीं, इन एक्टर्स को भी मेकर्स से मिल चुके हैं महंगे तौहफे (Not Only Karthik Aryan, These Actors Have Also Received Expensive Gifts From The Makers)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता…

कहानी- ज़मीन की तलाश में… (Short Story- Zamin Ki Talash Mein…)

जो कॉलेज के ज़माने में एक प्रबल नारीवादी कवियत्री हुआ करती थी… अपनी कविताओं में…

© Merisaheli