Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश बन चुके हैं घरवालों के जीजाजी, दुनिया को सुनाई अपनी लव स्टोरी, बताया- व्हाट्सएप पर हुई थी पहली मुलाक़ात, पहले मैसेज पर राखी ने कर दिया था ब्लॉक! (Bigg Boss 15: ‘We Met On WhatsApp & She Blocked Me…’ Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Reveals Their Love Story)

अब तक दुनिया वालों के लिए एक राज़ बने हुए राखी सावंत के पति रितेश शादी के 2 साल बाद सबके सामने आ ही गए…

अब तक दुनिया वालों के लिए एक राज़ बने हुए राखी सावंत के पति रितेश शादी के 2 साल बाद सबके सामने आ ही गए और जो लोग राखी की शादी को महज़ पब्लिसिटी स्टंट समझकर उनको नौटंकी कह रहे थे, अब उनको भी लगने लगा है कि राखी सच कह रही थी. राखी ने जब दो साल पहले अचानक शादी की थी तो तब सभी चौंक गए थे. उस वक़्त राखी ने सिर्फ़ इतना बताया था कि उनके पति का नाम रितेश है और वो एक बिज़नेस मैन हैं, लेकिन उनका चेहरा किसी ने नहीं देखा था, इसलिए लोगों को राखी की बातों पर कम ही भरोसा हो रहा था.

जब बिग बॉस 14 में राखी आई थीं तब भी वो रितेश के नाम की माला जपती थीं और कहती थीं कि वो शो में ज़रूर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बहरहाल सीज़न 15 में ये सम्भव हुआ और रितेश सेहरा बांधकर घर में एंटर हुए, राखी ने भी मेरा पिया घर आया पर नाचकर पूजा की थाली से उनका स्वागत किया, रितेश के पैर छुए,बदले में रितेश ने भी राखी के गाल पर प्यार से किस किया.

घरवाले भी रितेश की एंट्री से काफ़ी खुश नज़र आए और वो रितेश को जीजाजी, जीजाजी चिल्लाकर अपना इक्साइटमेंट छिपा न सके. ख़ैर रितेश के ज़ोरदार स्वागत व मेहमान नवाज़ी के बाद अब घरवाले काफ़ी उत्सुक थे उनकी लव स्टोरी जानने के लिए, ख़ासतौर से घर में एंटर हुई रश्मि व देवोलीना… रितेश ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा करते हुए बताया कि एक इवेंट के दौरान उनको राखी का नंबर उनके पीए ने दिया था. रितेश ने कहा कि तब मैं बहुत परेशान था और किसी ऐसे शख़्स से बात करना चाहता था, जो मेरे पेशे से न हो, लेकिन राखी को जैसे ही मैंने हाय का मैसेज किया, तो राखी ने मुझे ब्लॉक कर दिया.

रितेश ने आगे खुलासा किया कि मैंने कुछ दिनों बाद दूसरे नंबर से मैसेज किया और इस बार राखी का जवाब आया, इसके आगे राखी ने कहा कि उस वक़्त मैं बहुत परेशान थी क्योंकि मैं जिस लड़के को डेट कर रही थी उसके बारे में मुझे पता चला कि वो डॉन है और मैं उससे दूर जाना चाहती थी, पर वो मुझे डरा-धमका रहा था. वो क़र्ज़े में भी डूबा हुआ था, तब मैंने रितेश से मदद मांगी और शादी करने की चाह भी रखी.

इसके बाद सभी घरवाले राखी और रितेश को सुहागरात को लेकर भी चिढ़ाते हैं क्योंकि राखी ने बताया था कि शादी के बाद रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए थे और वो खुद बिग बॉस में आ गई थीं. अब माना जा रहा है कि राखी की सुहागरात शायद बिग बॉस हाउस में मन सकती है!

वैसे राखी ने कलर्स टीवी का एक प्रोमो भी इंस्टा पर रिपोस्ट किया है जिसमें लिखा गया है कि एंटरटेनमेंट शुरू और इसमें रितेश सलमान खान के सामने शमिता शेट्टी से अपने दिल की बात कहते सुनाए देते हैं…

प्रोमो देख कर वाक़ई ऐसा लग रहा है कि राखी और रितेश के आने के बाद एंटरटेनमेंटका असली तड़का लगने वाला है.

Photo Courtesy: Instagram/colorstv/bigboss15fanpage

यह भी पढ़े : बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश की घर में हुई ज़बरदस्त एंट्री, शादी के 2 साल बाद दुनिया ने देखी उनकी पहली झलक! (Big Boss 15: Finally Rakhi Sawant Enters Bigg Boss House With Husband Ritesh)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli