बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रि...

बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश की घर में हुई ज़बरदस्त एंट्री, शादी के 2 साल बाद दुनिया ने देखी उनकी पहली झलक! (Big Boss 15: Finally Rakhi Sawant Enters Bigg Boss House With Husband Ritesh)

बिग बॉस 15 हाउस से को तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसके बाद अब सबको मानना ही होगा कि राखी सावंत ने झूठ नहीं कहा था. वो कहती थीं कि उनकी शादी हुई है और उनके पति रितेश ज़रूर एक न एक दिन सबके सामने आएंगे. राखी ने दो साल पहले अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था और इससे भी चौंकानेवाली बात ये थी कि शादी की जो तस्वीरें राखी ने शेयर की थीं, उनमें सिर्फ़ वो ही नज़र आ रही थीं, उनके पति का चेहरा छिपा हुआ था.

Rakhi Sawant

तबसे से लेकर अब तक लोग राखी की शादी कि फ़ेक और महज़ एक पब्लिसिटी स्टंट ही मानते आए हैं, लेकिन अब रितेश शादी के पूरे दो साल बाद दुनिया के सामने आए हैं. दरअसल बिग बॉस की लाइव फ़ीड में घर में एक अनजान घर में नज़र आ रहा है और बताया जा रहा है कि यही रितेश हैं. द ख़बरी ने ट्वीट कर तस्वीर पोस्ट की है और कहा है कि राखी सावंत के तथाकथित पति रितेश घर में हैं… इस पर लोग कह रहे हैं कि तथाकथित का क्या मतलब है, इस तरह बॉडी और इमेज शेमिंग सही नहीं.

Rakhi Sawant

माना जा रहा है कि राखी के परी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में जायेंगे और लोग काफ़ी उत्सुक व उत्साहित भी हैं रितेश का गेम देखने के लिए. कहा जा रहा है कि राखी भी अपने पति के साथ घर में जाएंगी. लेटेस्ट प्रोमो से तो यही ज़ाहिर हो रहा है. राखी अपने पति को पूछती दिख रही हैं कि चलेगा कि नहीं और रितेश भी सेहरा में दिख रहे हैं, वहीं राखी भी मेरा पिया घर आया पर डान्स करती दिखीं. रितेश की एंट्री पर राखी पूजा की थाली से उनकी आरती उतारती हैं और उनके पैर छूती हैं. राखी दुनिया से अपील करती दिखीं कि मैं अपने रितेश के साथ आ गई हूं,प्लीज़ सपोर्ट करें.

Rakhi Sawant

राखी के पति के अलावा घर में रश्मि देसाई और देवोलीना भी एंट्री मारेंगी.

Rakhi Sawant

बात राखी की करें तो एंटरटेनमेंट में उनका कोई जवाब नहीं, बिग बॉस 14 में भी उन्होंने टीआरपी काफ़ी बढ़ा दी थी तो ऐसे में इस सीज़न में राखी को अपने पति संग देखना काफ़ी दिलचस्प होगा. पिछले सीज़न में भी राखी हमेशा रितेश से गुज़ारिश करती दिखीं कि वो घर में उन्होंने सपोर्ट करने आयें, रितेश ने अब जाकर लगता है उनकी गुहार सुनी!

Rakhi Sawant

तो अब जल्द ही रितेश हमें बिग बॉस हाउस के नज़र आने वाले हैं.

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

यह भी पढ़ें: करीना कपूर के 108 बार सूर्य नमस्‍कार करने पर क्यों ख़फ़ा हुए लोग, एक्ट्रेस को कर दिया बुरी तरह ट्रोल… (Kareena Kapoor Gets Trolled For Doing 108 Times Surya Namaskar, Read Details)

×