Categories: TVEntertainment

Bigg Boss 16: उर्फी ने शो के मेकर्स की लगाई क्लास, साजिद खान पर निकाला गुस्सा, बोलीं- लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोपी का सपोर्ट क्यों? (Bigg Boss 16: Urfi Javed slams makers and Sajid Khan, Says- Why to support an accused who forced female actors to send nudes)

टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) शुरु हो चुका है. अभी तो खेल शुरू ही हुआ है, लेकिन शो…

टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरु हो चुका है. अभी तो खेल शुरू ही हुआ है, लेकिन शो में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री के बाद से ही बवाल मच गया है. मी टू कैंपेन (MeToo) में साजिद का नाम आने की वजह से लोग आगबबूला हैं और सोशल मीडिया यूजर्स शो के प्रति नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं.

एक्ट्रेस मंदना करीमी (Mandana Karimi)जो साजिद खान पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा चुकी हैं ने तो साजिद के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर कर ही चुकी हैं, अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी शो के मेकर्स (Urfi Javed slams Sajid Khan) को फटकार लगाई है और साजिद खान को सपोर्ट करनेवालों के प्रति नाराज़गी ज़ाहिर की है और कहा है कि लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोपी का सपोर्ट क्यों कर रहे हो.

उर्फी ने साजिद खान पर भड़ास निकालने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए और बताया कि साजिद खान पर बार बार लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाने, उन्हें फिल्म में कास्ट करने के लिए न्यूड फोटो भेजने के लिए दबाव डालने, महिला सहयोगियों के साथ पोर्न फ़िल्में देखने और उनके साथ अश्लील बातें करने के आरोप लगते रहे हैं. ऐसे में उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स से कई सवाल किए हैं और लिखा है- “बिग बॉस, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? आप यौन दुराचारियों का समर्थन करते हैं, और ये ज़ाहिर करना चाहते हैं कि उन्होंने जो किया है वह ठीक किया। इन पुरुषों को बताना ज़रूरी है कि यह व्यवहार ठीक नहीं. यौन दुराचारियों के साथ काम करना बंद करो! यह शर्मनाक है! साजिद खान ने जो किया, उसके लिए कभी माफी नहीं मांगी! कल्पना कीजिए कि जिन लड़कियों को उसने हरेस किया, वह क्या महसूस कर रही होंगी? इसका मतलब तो यही हुआ न कि आप पर भले ही कई महिलाओं को परेशान करने का आरोप लगा हो, आप तब भी भारत के सबसे बड़े शो में शामिल हो सकते हैं!! कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप हर को चीज थोड़ी सपोर्ट कर सकते हैं!”

उर्फी ने कश्मीरा शाह और शहनाज गिल को भी साजिद को सपोर्ट करने के लिए निशाने पर लिया है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर शहनाज की वो क्लिप शेयर की है, जिसमें वो साजिद को सपोर्ट करती नज़र आप रही हैं. इसके साथ ही उर्फी ने लिखा है, “कोई सेक्शुअल प्रीडेटर की तारीफ कैसे कर सकता है. आप सब उसे हीरो बना रहे हैं. इसने रियल लाइफ में जाने कितनी लड़कियों को रुलाया है. शहनाज गिल और कश्मीरा शाह जैसी महिलाएं उसका सपोर्ट कर सकती हैं तो मैं उनकी आलोचना करने के लिए स्वतंत्र हूं.”

बता दें कि 2018 में #MeToo के तहत मंदाना करीमी सहित कई एक्ट्रेस ने साजिद खान पर आरोप लगाए थे और बताया था कि किस तरह फ़िल्मो के ऑडिशन के लिए जानेवाली एक्ट्रेसेस को साजिद कपड़े उतारने को कहते थे और उनसे अश्लील बातें करते थे. इन सबको देखते हुए ‘बिग बॉस 16’ में फिल्ममेकर साजिद खान के हिस्सा लेने को लेकर लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है और बिग बॉस के फैंस साजिद को बिग बॉस से निकालने की मांग कर रहे हैं.

Recent Posts

© Merisaheli