Entertainment

‘क्या तुम भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी…’ अंकिता लोखंडे के ससुर ने एक्ट्रेस की मां को फोन कर पूछा, तो अपसेट हुईं अंकिता, सासू मां से कहा- ‘मेरी मां अकेली हैं, मेरे पापा की डेथ हुई है, उनको मत बोलो प्लीज़…’ (Bigg Boss 17: ‘Mere Papa Ki Death Hui Hai…’ Ankita Lokhande Gets Upset As Vicky Jain’s Mother Comments On Her Parent’s Relationship)

बिग बॉस 17 में खेल अब और भी इंटेंस हो गया है. आए दिन विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के घमासान झगड़ों की खबरें भी आती रहती हैं. इसी के चलते अंकिता की मां और सास दोनों बिग बॉस में आए थे अपने बच्चों को समझाने. इस दौरान विक्की को रोते हुए भी देखा गया था. दोनों मांओं ने बच्चों को स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दी थी और एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बनने की हिदायत दी थी. लेकिन बावजूद इसके दोनों के झगड़े रुक नहीं रहे.

अंकिता ने यहां तक कह दिया था कि वो विक्की से शादी करके पछता रही हैं. विक्की को भी मन्नारा से नज़दीकियां बढ़ाते देखा जा रहा था. अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें पहले अंकिता की मां की एंट्री होती है और वो कहती हैं कि तुम लोग जैसे हो, वैसे नहीं दिख रहे हो, जिस पर अंकिता सवाल करती हैं कि क्या हम बहुत ज्यादा लड़ रहे हैं? अंकिता की मां कहती हैं- बहुत ज्यादा हो रहा है. लोग मज़ाक़ कर रहे हैं. तुम समझो और शब्दों का चयन ऐसा करो कि किसी को ये न लगे कि अरे ये क्या कह रही है.

इसके बाद विक्की की मां आती हैं और वो घरवालों से हंसी-मज़ाक़ करती दिखती हैं, वो कहती हैं कि मुझे किसी ने कहा कि मैं वाइल्डकार्ड एंट्री हूं… पर मुझे तो माफ़ कर दो… इस बात पर सभी हंस पड़ते हैं. इसके बाद वो अंकिता से मुखातिब होती हैं और वापस वही लात मारने वाले प्रकरण पर वो बात करती दिख रही हैं, जिसमें वो अंकिता को बताती हैं कि जिस दिन तुमने विक्की को लात मारी, पापा ने फ़ौरन तुम्हारी मां को फोन किया और उनसे पूछा कि क्या तुम भी अपने पति को इसी तरह लात मारती थी?

अपनी सास की ये बात सुन अंकिता सकते में आ जाती हैं और दुखी होकर कहती हैं कि मां को फोन करने की क्या जरूरत थी? मेरे पापा की अभी डेथ हुई है, वो अकेली हैं वहां. आप मम्मी-पापा को मत बोलो.

फैन्स का भी इस वीडियो पर रिएक्शन आया है और वो भी यही कह रहे हैं कि इस तरह से अंकिता के मां-पिता के बारे में बात करना सासू मां को शोभा नहीं देता.

Geeta Sharma

Recent Posts

कुटुंबातील क्लेशांच्या बातम्यांवर शत्रूघ्न सिन्हांनी सोडलं मौन, म्हणाले- खामोश…. ( Shatrughan Sinha breaks silence on Sonakshi’s wedding: Why would I miss my daughter Sonakshi’s wedding? )

अवघ्या दोन दिवसांत सिन्हा कुटुंबात शहनाई वाजणार आहे. सोनाक्षी सिन्हा तिचा प्रियकर झहीर इक्बाल सोबत…

June 20, 2024

श्रद्धा कपूर अन् ‘या’ मराठी अभिनेत्रीची ग्रेट भेट! पोस्ट शेअर करत म्हणाली,एक गोडुली पोरगी…” (Shraddha Kapoor Praises This Marathi Actress Shared Cute Post )

बॉलीवूड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सध्या तिच्या ‘स्त्री २’ चित्रपटामुळे चांगलीच चर्चेत आहे. या चित्रपटाचा पहिला…

June 20, 2024

फेक प्रग्नंसी म्हणणाऱ्यांचे दीपिकाने केलं तोंड बंद, हाय हिल्समुळे अभिनेत्री ट्रोल ( Deepika Padukone Troll For Using High Heels In Pregnancy )

दीपिका पदुकोनने तिच्या बेबी बंपवर प्रश्नचिन्ह उपस्थित करणाऱ्यांना अखेर गप्प केले आहे. दीपिका पती रणवीर…

June 20, 2024

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024
© Merisaheli