Categories: FILMTVEntertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस फेम प्रिया मलिक दूसरी बार बनने जा रही हैं दुल्हन, अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बख्शी संग 9 अक्टूबर को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज़ से रचाएंगी शादी… (Bigg Boss Fame Priya Malik All Set To Tie Knot With Beau Karan Bakshi On October 9, Couple Will Have A Traditional Wedding At Gurdwara In Delhi)

बिग बॉस फेम (Bigg boss fame) और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया मलिक (Bollywood actress Priya Malik) तैयार हैं दुल्हनिया बनने को और वो 9 अक्तूबर 2022…

बिग बॉस फेम (Bigg boss fame) और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया मलिक (Bollywood actress Priya Malik) तैयार हैं दुल्हनिया बनने को और वो 9 अक्तूबर 2022 (tie knot on 9th October 2022) की दिल्ली (Delhi) में पारंपरिक तरीक़े से (traditional Sikh wedding) अपने बॉय फ़्रेंड करण बख्शी संग गुरुद्वारे (gurudwara) में शादी रचाएंगी.

दोनोंव प्री वेडिंग फ़ंक्शंस रस्में 7 अक्टूबर 2022 से दिल्ली में शुरू होंगे. करण दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन हैं और वो गुरुद्वारे में शादी करेंगे.

बात प्रिया की करें तो ये उनकी दूसरी शादी है. अपनी पहली शादी के बारे में भी प्रिया का कहना था कि उनकी शादी में कुछ भी ख़राब नहीं था लेकिन बस दोनों के बीच प्यार ख़त्म हो गया था और दोनों अपनी राह चलना चाहते थे. प्रिया के पहले पति ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं जबकि प्रिया भारत में रहना चाहती थीं. करण से उनकी सगाई काफ़ी पहले ही हो चुकी थी लेकिन लम्बे अरसे तक उन्होंने ये बात छिपाई क्योंकि उनका तब तक तलाक़ नहीं हुआ था.

टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि मुंबई की बजाय दिल्ली में शादी करने के पीछे कारण ये है कि उनके इन लॉज़ दिल्ली में रहते हैं और खुद प्रिया के पैरेंट्स देहरादून में, इसलिए उनके लिए भी दिल्ली नज़दीक होगा. प्रिया इस बात से काफ़ी उत्साहित हैं कि वो उसी गुरुद्वारे में शादी करने जा रही हैं जहां चालीस साल पहले उनके सास-ससुर ने शादी की थी, इसके अलावा एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो वही दुपट्टा पहनेंगी जो उनकी सास ने अपनी शादी पर पहना था. ये पूरी तरह से प्राइवट व पारंपरिक सिख शादी होगी.

एक्ट्रेस ने बताया कि शादी की थीम नब्बे के एरा की होगी और उनके संगीत व मेहंदी में बॉलीवुड गानों की बजाय पंजाबी लोक गीत बजेंगे. प्रिया के करीबी दोस्त भी उनकी शादी में शिरकत करेंगे, लेकिन ये बहुत बड़ा फ़ंक्शन नहीं होगा, लेकिन शादी के फ़ौरन बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जहां उनके तमाम दोस्त व कलीग्स आएंगे. प्रिया इसके बाद अपने काम पर फ़ोकस करना चाहती हैं.

बात एक्ट्रेस के वर्क फ़्रंट की करें तो वो ‘शीर कोरमा’, ‘ये काली काली आंखें’ जैसी फिल्मों कर चुकी हैं. प्रिया ‘बिग बॉस सीजन 9’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

प्रिया एक कवयित्री भी हैं और वो अपनी शादी के दौरान कविताएं सुनाती भी दिखेंगी. वाक़ई में ये कुछ अलग और दिलचस्प होगा.

Recent Posts

© Merisaheli