Entertainment

देओल परिवार ने किया नई बहू का ग्रैंड वेलकम, सनी पाजी और बॉबी देओल ने पिक्चर्स शेयर कर लिखा- ‘परिवार को मिली एक प्यारी-सी बेटी…’ (‘Blessed To Have A Daughter In Our Family Now’, Deol Family Give Heartwarming Welcome To New ‘Daughter’ Drisha)

धरम पाजी के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य संग रविवार 18 जून को शादी के बंधन में बंध गए. ज़ाहिर है इस समय पूरे देओल परिवार में ख़ुशी का माहौल है. सबने जमकर डांस किया और मीडिया को भी अपने हाथों से मिठाइयां बांटी.

शादी और रिसेप्शन के बाद अब देओल परिवार बड़े ही धूमधाम से अपनी नई बहू के स्वागत में लगा है. सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर दृशा और करण की शादी की तस्वीरें शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है. सनी पाजी ने लिखा है- आज मुझे एक खूबसूरत बिटिया मिल गई. आशीर्वाद मेरे बच्चों. भगवान कृपा बनाए रखे. हैशटैग में लिखा है हैपिएस्ट फादर.

दोस्त, सेलेब्स और फैन्स भी बधाई संदेश दे रहे हैं और एक ने कमेंट किया है करण भाई अपनी सकीना ले आए.

इसी तरह बॉबी देओल ने भी नोट में लिखा है- परिवार एक बेटी को पाकर धन्य है. ईश्वर का आशीर्वाद सदा बना रहे. इस पोस्ट को भी सभी पसंद कर रहे हैं. शेखर कपूर ने लिखा है- हाय बॉबी, पूरी शादी को इंस्टा पर लगातार फ़ॉलो कर रहा था. आपके पूरे परिवार को बधाई, प्यार और आशीर्वाद. उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे- शेखर.

एक यूज़र ने लिखा है- यार आज के टाइम में देओल फ़ैमिली जैसा प्यार कहां देखने को मिलता है. अन्य यूज़र ने लिखा- बाक़ी तो सब सपने होते हैं… अपने तो अपने होते हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli