Entertainment

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां एक-दूसरे से करती हैं नफ़रत (Bollywood Actresses Who Hates each other)

बात चाहे ख़ूबसूरती की हो, ज़्यादा हॉट दिखने की हो या फिर नाम और शोहरत हांसिल करने की. बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची रहती है. हालांकि ग्लैमर की इस दुनिया में दो एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना कोई नई बात नहीं है. ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती. चलिए हम आपको मिलवाते बॉलीवुड की ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों जो एक-दूसरे से नफ़रत करती हैं.

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

जब बात एक-दूसरे से नफ़रत करने की आती है तो इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम पहले आता है. हालांकि दोनों के बीच पहले काफ़ी गहरी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन दोनों के बीच रणबीर कपूर को लेकर कभी न मिटने वाली दूरी पैदा हो गई. ख़बरों की मानें तो कैटरीना की वजह से ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था.

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी कंट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं और बॉलीवुड में उनके काफ़ी कम दोस्त हैं. बताया जाता है कि फिल्म ‘फ़ैशन’ के दौरान कंगना और प्रियंका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद दोनों की कैट फाइट दुनिया के सामने आ गई और कंगना ने भी प्रियंका पर निशाना साधने का कोई मौक़ा अपने हाथ से नहीं जाने दिया.

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय

अभिनेत्री रानी मुखर्जी और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के बीच की कैट फाइट तो जगज़ाहिर है. इन दोनों में इतनी नफ़रत है कि दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं. बता दें कि फिल्म ‘बंटी और बबली’ के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आई थी. इस फिल्म के दौरान रानी और अभिषेक के अफेयर की ख़बरें भी आई थीं. इतना ही नहीं दोनों के बीच फिल्म ‘चलते-चलते’ के दौरान भी झगड़ा हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच की दुश्मनी काफ़ी पुरानी है. दोनों के बीच दरार तब पड़ी थी जब फिल्म ‘ऐतराज’ के लिए लोगों ने प्रियंका की जमकर तारीफ़ की थी और करीना को नज़रअंदाज़ कर दिया था. इसके अलावा करीना ने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में प्रियंका के एक्सेंट को भी बनावटी बताया था.

सोनाक्षी सिन्हा और ज़रीन खान 

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और ज़रीन खान भी एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करती हैं. दोनों के बीच की यह कैट फाइट फिल्म ‘रेडी’ के दौरान की है. हालांकि इस दौरान सोनाक्षी भी सलमान के साथ ‘दबंग’ में काम कर रही थीं. बताया जाता है फिल्म ‘रेडी’ के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान ज़रीन के पास से गुज़रते हुए सोनाक्षी ने उन्हें हल्का धक्का दे दिया था.बस यहीं से दोनों के बीच बात बिगड़ गई.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 10 सितारे करते हैं अंधविश्वास पर विश्वास

 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli